रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनहिमाचल में फंसे Rakesh Bedi ने फैंस को सुनाई आपबीती, कैसे मरते-मरते...

हिमाचल में फंसे Rakesh Bedi ने फैंस को सुनाई आपबीती, कैसे मरते-मरते बचे दिग्गज एक्टर

Date:

Related stories

Rakesh Bedi: फिल्मों और पॉपुलर शो से अपनी पहचान बन चुके राकेश बेदी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर ने खुद इस बारे में फैंस को जानकारी दी है। वह हाल ही में हिमाचल प्रदेश में बाढ़ और लैंड स्लाइड में फंस गए थे जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपनी आप बीती सुनाई है। उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा जिन्होंने जान बचने की दुआ मांगी है। आईए देखते हैं आखिर राकेश बेदी ने अपने दर्द को किस तरह किया बयान और क्या है उनका दर्दनाक हादसे के बारे में कहना। फिलहाल वह बाल बाल बचकर अपने घर पहुंच गए हैं। आईए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

उंगली की चोट से परेशान हो गए थे राकेश

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर राकेश बेदी ने कहा, “हम आजकल देख रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश के शिमला उत्तराखंड में क्या चल रहा है। दो हफ्ते पहले मैं भी हिमाचल के सोलन में एक्टिंग का लेक्चर देने के लिए पहुंचा था लेकिन इस दौरान मैं वहां बुरी तरह फस गया। लैंडस्लाइड होने की वजह से हाईवे बंद था और ऐसे में कुछ लोगों ने मुझे बताया कि एक रास्ता है वहां से आप जा सकते हैं। इस रास्ते में एक बड़ा सा पत्थर मेरी गाड़ी के सामने आकर गिर गया। इस पत्थर को हटाने की वजह से मेरी उंगली भी टूट गई।”

अब घर लौट चुके हैं राकेश

एक्टर का कहना है कि वह अब ठीक है और उनकी उंगली भी काफी हद तक सही हो गई है। उन्होंने कहा कि अगर यह चोट थोड़ी भी और लगी होती तो शायद उंगली मेरे हाथ से दूर चली जाती। वहीं बाद में जेसीबी मशीन की मदद से सड़के साफ हुई। एक्टर का कहना है कि जिस समय उंगली में चोट लगी ऐसा लग रहा था जैसे उनकी उंगली कट जाएगी लेकिन भगवान का शुक्र है कि ज्यादा कुछ नहीं हुहु। मैं बहुत अच्छे से समझ सकता हूं कि हिमाचल में रह रहे लोगों का कितना बुरा हाल होगा। मैं कामना करता हूं कि जल्दी सब ठीक हो जाए।

फ़िल्मी करियर में काफी एक्टिव रहे हैं राकेश

गौरतलब है कि राकेश बेदी फ़िल्मी करियर में काफी एक्टिव रहे हैं सालों से वह अपने आईकॉनिक किरदार के लिए जाने जाते हैं। अभी हाल ही में एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके‘ में नजर आई थी। इतना ही नहीं वह सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘ग़दर 2’ में भी नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories