मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनआदिल को जेल भेजकर Rakhi Sawant ने पहली बार रखा रोजा, यूजर्स...

आदिल को जेल भेजकर Rakhi Sawant ने पहली बार रखा रोजा, यूजर्स बोले- ‘पता नहीं कब तक इसका ड्रामा चलेगा’

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। शादी हो या फिर पति संग तलाक की खबरें राखी लोगों को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। वहीं आदिल से शादी करने के बाद राखी ने इस्लाम कबूल कर लिया और उन्होंने अपना नाम फातिमा रख लिया। अब रमजान के दौरान फातिमा रोजा रख रही हैं। एक्ट्रेस रोजा रखने को लेकर पहले ही मीडिया के सामने अपनी बात कह चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि वह लगन से रोजा रखेंगी और वह अल्लाह की इबादत में भरोसा करती हैं। वहीं पहली इफ्तार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में क्या कर रही हैं राखी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bolly Window (@bollywindow)

वायरल हो रहे वीडियो में राखी को अपने दोस्त के साथ इफ्तार पार्टी करते हुए देखा गया है। इस दौरान वह ब्लैक बुर्के में नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी जमीन पर बैठी हैं और उनके साथ उनके दोस्त भी हैं जो उन्हें कंपनी दे रहे हैं। वीडियो में राखी पहले तो अल्लाह को ध्यान कर रोजा खोलती हैं और खाना शुरू करती हैं। इस वीडियो को देख राखी की यूजर्स खिल्ली उड़ा रहे हैं।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

वीडियो को देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “ये औरत डायन है इसे तो खतना किया हुवा ही लं…लगता है मै तो इसे अन फाॅलो कर रहा हूं।” एक और यूजर ने कहा, “पता नहीं कब तक इसका ड्रामा चलेगा, लोगों का ध्यान खींचने के लिए।” एक और यूजर ने कहा, “इतना मेकअप कर कौन रोजा रखता है।”

जेल में बंद हैं आदिल

गौरतलब है कि राखी सावंत आदिल खान दुर्रानी को लंबे समय तक डेट करने के बाद उनके साथ शादी की वहीं इस शादी के दौरान उन्होंने इस्लाम कबूला। उन्होंने शादी की घोषणा अचानक कर लोगों को चौंका दिया वहीं बाद में राखी ने आदिल पर आरोपों की झड़ियां लगा दी। फिलहाल आदिल राखी के आरोपों के बाद जेल में बंद हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories