मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनफातिमा बीबी बन उमराह करने पहुँच गईं Rakhi Sawant, वीडियो देख फैंस...

फातिमा बीबी बन उमराह करने पहुँच गईं Rakhi Sawant, वीडियो देख फैंस बोले- ‘कुछ तो शर्म करो’

Date:

Related stories

कैमरे को देख आखिर क्यों भागने लगी Rakhi Sawant, ‘बार्बी’ पिंक ड्रेस में शर्माती दिखी ड्रामा क्वीन

https://www.youtube.com/shorts/Aaf-0O4W4Yk?feature=share Rakhi Sawant: राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा...

Sana Khan ने Rakhi Sawant को दिया स्पेशल गिफ्ट, इफ्तारी और रोजे को लेकर भावुक हुईं एक्ट्रेस

Rakhi Sawant: आदिल दुर्रानी संग शादी के बाद राखी सावंत ने इस्लाम धर्म को अपनाकर फातिमा बनी। आदिल तो जेल में बंद हैं लेकिन राखी इस्लाम धर्म को फॉलो कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस रोजे का व्रत कर रही हैं।

दो शादियां करने वाली Rakhi Sawant की नायाब नसीहत, सरकार से बैन लगाने की लगाई गुहार

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शादी को 'बर्बादी' बता रही है। उनका कहना है कि सरकार को इसे बैन कर देना चाहिए। शादी से अच्छा अकेले घूमो।

Rakhi Sawant Umrah: बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर जानी जाने वाली राखी सावंत अक्सर विवादों में फंसी रहती हैं. पिछले दिनों अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं अब एक वीडियो को लेकर राखी एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। इसमें एक्ट्रेस मक्का मदीना में नजर आ रही हैं, खबरों के मुताबिक वो उमराह करने के लिए वहां पहुंची हैं। इस बीच उनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उमराह करने पहुंची राखी

दरअसल एक्ट्रेस राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के साथ शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था जिसके बाद अब कंट्रोवर्शियल क्वीन उमराह करने के लिए मक्का पहुंच गई हैं. उनका यह वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अदाकारा काला बुर्खा पहने हुए नजर आ रहीं हैं। इस बीच उन्हें चारों तरफ से उनके फैंस ने घेरे हुए दिखाई दिए, जोकि उनके साथ सेल्फी की खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने फैंस से राखी ने कुछ ऐसा कह दिया जोकि अब तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

फातिमा नाम सुनकर बौखलाए यूजर्स

यहां आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी अपने फैंस से खुद का नाम फातिमा बताया, जिसे लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें फातिमा कहकर बुलाते हुए भी दिखाई दे रहें है। राखी सावंत का ये लेटेस्ट वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है. वहीं एक अन्य वीडियो में राखी बुर्खा पहने अल्लाह से दुआ मांगती हुई भी दिख रही हैं जिसे उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया है. इसे लेकर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

राखी हो गई ट्रोल

एक्ट्रेस राखी सावंत के वीडियो पर फैंस के मिले जुले कमेंट्स देखने को मिले, जहां एक ओर यूजर्स उनकी तारीफ करते दिख तो वहीं दूसरी ओर ट्रॉल्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा कि ‘सरकार न जाने कैसे-कैसे लोगों को हज के लिए अलाउ कर देती है’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने ‘कुछ तो शर्म करो’ लिखा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories