शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनपति आदिल को जेल भेजकर अब खुद अपराधियों को सबक सिखाएगी Rakhi...

पति आदिल को जेल भेजकर अब खुद अपराधियों को सबक सिखाएगी Rakhi Sawant, इस फिल्म में होगा पुलिसिया अवतार

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की बात करें तो वह फैंस को चौंकाने के लिए एक एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आ रही हैं। पहले आदिल खान दुर्रानी को डेट करने के लिए तो बाद में उन्हें जेल पहुंचाने की वजह से राखी काफी चर्चा में हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस पर्सनल प्रॉब्लम से आगे निकल चुकी हैं और जिंदगी में कुछ अलग करने की चाहत रखने लगी है। इस कड़ी में एक्ट्रेस जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली है। यह फिल्म काफी खास है क्योंकि एक्ट्रेस इसमें पुलिसवाली का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं।

राकेश सावंत ने दी यह खास जानकारी

इस बात की जानकारी उनके भाई राकेश सावंत ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने बताया है कि इस फिल्म को डायरेक्ट खुद राकेश करने वाले हैं और प्रोड्यूसर गौरव होंगे। इस फिल्म में एक्ट्रेस पुलिसवाली बनी हुई नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर काफी तैयारियां की जा रही है। इस फिल्म का नाम ‘राउडी राखी होगा’। फिल्म को लेकर राकेश ने कहा कि ‘हां मैं ये फिल्म करने जा रहा हूं और राखी एक राउडी हैं। इस फिल्म में जो उनके रास्ते में आता है वह उन्हें नहीं बख्शती हैं।”

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर लगातार विवादों में है राखी सावंत

राखी सावंत सोशल मीडिया पर लगातार विवादों में हैं और लोग उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं। एक्ट्रेस पहले रितेश संग शादी और फिर तलाक की वजह से खबर में आई थी। वहीं हाल ही में वह एक बार फिर आदिल खान दुर्रानी को डेट करने की वजह से चर्चा में आई थी। उन्होंने लोगों को अपनी शादी की खबर चौंका दी बाद में आदिल पर आरोपों की झडियां लगा दी। वहीं फिलहाल आदिल जेल में बंद है। मिली जानकारी के मुताबिक राखी का पति आदिल ने उससे झूठ कहा है और तमाम झांसे देकर शादी किया लेकिन बाद में वह एक्ट्रेस के साथ मारपीट भी करता रहा।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories