रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनRakul Preet Singh ने अहमदाबाद में असली गुजराती थाली का उठाया लुफ्त

Rakul Preet Singh ने अहमदाबाद में असली गुजराती थाली का उठाया लुफ्त

Date:

Related stories

Rakul Preet Singh: बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत को अहमदाबाद में एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान असली गुजराती थाली देख जहां रकुल काफी टेम्ट नजर आई, वहीं वहां के लोग अपने शहर में पहुंची रकुल को देख जी भर उनपर अपना प्यार लुटाटे दिखे।

बिग टाइम फूडी भी हैं रकुल

दरअसल, रकुल जो एक बिग टाइम फूडी भी हैं, इवेंट के दौरान अपनी भूख को शांत करने के लिए वहां के एक बहुत फेमस रेस्ट्रां पहुंची और जहां से सामने आई उनकी ये तस्वीरें और वीडियो इस बात का साफ सबूत हैं कि रकुल टेस्टी आम रस का स्वाद चखते हुए कितनी खुश और सेटिस्फाइड थी। यहां उन्होंने कितनी उदारता से बातचीत की और अपने सभी फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक कीं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

राकुल की है एक डेडिकेटेड फैनबेस

अपनी लगातार अपरंपरागत भूमिकाओं और सराहनीय प्रदर्शनों के लिए रकुल प्रीत का पूरे देश में एक डेडिकेटेड फैनबेस है। जहां तक उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, रकुल नेक्स्ट कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2’ और एक्टर पावेल गुलाटी अभिनीत ‘आई लव यू’ में दिखाई देंगी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories