ram charan 1

Ram Charan: साउथ के दिग्गज स्टार राम चरण अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है और इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को भी एक शानदार तोहफा दिया है। बता दें राम चरण के बर्थडे का प्री सेलिब्रेशन ‘आरसी 15’ के सेट पर कल से ही चल रहा है और यहीं पर फैंस के लिए सरप्राइज़ भी अनाउंस किया गया।

क्या है फैंस के लिए बिग सरप्राइज

बता दें आरसी 15 के सेट पर राम चरण की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म का अब तक ऑफिशियली कोई टाइटल अनाउंस नहीं किया गया था और अब राम चरण के मौके पर इसका टाइटल सबके सामने है। बता दें,इस फिल्म का नाम गेम चेंजर होगा।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया पर स्टार ने दी जानकारी

एक्टर राम चरण ने सोशल मीडिया हैंडल से फाइनली अनाउंस किया कि उनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम गेम चेंजर रखा गया है। एक्टर ने ट्वीट में फिल्म के टाइटल के साथ वीडियो लिंक भी शेयर किया और लिखा ‘ ये गेम चेंजर है।’

ये है फिल्म की स्टारकास्ट

ये फिल्म एक एक्शन पैक थ्रिलर है जिसका निर्देशन शंकर कर रहे है और फिल्म के भी एस शंकर ही है।फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, अंजलि, समुथिरकानी, एस जे सूर्या, श्रीकांत और सुनील अहम किरदारों में है। बता दें, कियारा और राम चरण की जोड़ी दूसरी बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रही है। इससे पहले दोनों ने साल 2019 में आई फिल्म विनय विद्या राम में एक साथ काम किया था।

बर्थडे पार्टी में बिंदास अंदाज में दिखे स्टार्स

जहां तक बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात की जाए तो राम चरण इस पार्टी में ब्लू शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आए वहीं कियारा आडवाणी व्हाइट कलर के टॉप संग ब्लू डेनिम में बेहद खूबसूरत दिखाई दी। इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मस्ती की।

Also Read: Sunscreen Benefits: हर मौसम में कर सकते हैं सनस्क्रीन का इस्तेमाल, जानिए एक्सपर्ट की राय!

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...