शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनRam Charan Birthday Special: फिल्मी कहानी से कम नहीं है RRR स्टार...

Ram Charan Birthday Special: फिल्मी कहानी से कम नहीं है RRR स्टार की लवस्टोरी, जुदा होकर हुआ था प्यार का एहसास

Date:

Related stories

Ram Charan Birthday Special: फिल्म आरआरआर की वर्ल्डवाइड सफलता के बाद अब साउथ के दिग्गज स्टार रामचरण पैन इंडिया स्टार बन चुके है। आज यानी 27 मार्च को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। रामचरण अपना हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता का ग्राफ भी तेजी से बढ़ा है। अब इस स्टार से जुड़ी दिलचस्प चीजों को जानने के लिए भी फैंस उत्सुक है और आज हम आपको बता रहे हैं रामचरण की लवस्टोरी के बारे में जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

रामचरण और उपासना की लव स्टोरी

रामचरण तेजा ने लव मैरिज की है और उनकी पत्नी का नाम उपासना कामिनेनी है। रामचरण और उपासना ने कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की है। दोनों की लवस्टोरी काफी हद तक शाहरुख और काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है जैसी ही है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी पर नोकझोंक भी काफी होती थी। कॉलेज के बाद रामचरण आगे की पढ़ाई विदेश चले गए और ये दूरी ही दोनों के बीच प्यार की वजह बनी। दोनों को एहसास हुआ कि दोनों एक दूसरे के लिए दोस्ती से ज्यादा फील करते हैं।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

परिवार की रजामंदी पर चट मंगनी पट ब्याह

पढ़ाई पूरी करके जब रामचरण वापस लौटे तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एक तरफ रामचरण का करियर ऊंचा उठने लगा वहीं दूसरी ओर उनका और उपासना का प्यार भी परवान चढ़ने लगा। फिल्म मगधीरा की सफलता के बाद दोनों के इश्क के चर्चे आम हो गए थे और ऐसे में दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते पर सहमति बना ली।

14 जून 2012 में एक दूजे के हुए रामचरण और उपासना

परिवार की रजामंदी के बाद दोनों की सगाई हो गई और फिर 14 जून 2012 में रामचरण और उपासना ने साउथ इंडियन रीतिरिवाजों के साथ शादी कर ली। अब दोनों की शादी की 10 साल पूरे हो चुके है पर दोनों अब भी इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते है। दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद है और जिस इवेंट में दोनों साथ होते है हर किसी का दिल जीत लेते है। दोनों की शादी फिल्म जगत के किसी बड़े इवेंट से कम नहीं थी और उसमे साउथ के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए थे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories