Home मनोरंजन Ramayana: किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं रणबीर...

Ramayana: किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं रणबीर कपूर, सेट से लीक वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटेड

0
8
Ramayana
Ramayana

Ramayana: ‘एनिमल’ फिल्म में अपने किरदार से छा जाने वाले रणबीर कपूर मोस्ट अवेटिंग एपिक फिल्म ‘रामायण’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में भगवान राम के किरदार में एक्टर कमाल दिखाने वाले हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर काफी मेहनत कर रहे हैं। वायरल वीडियो को देखने के बाद इतना तो तय है कि इस बार पारंपरिक कहानी को दिखाने में मेकर्स कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

ट्रेनिंग ले रहे हैं रणबीर कपूर

यहां तक इस फिल्म में रणबीर कपूर की की बात करें तो वह इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि रणबीर नितेश की इस फिल्म के लिए आवाज और उच्चारण की एक हार्ड ट्रेनिंग ले रहे हैं। डायरेक्टर इस फिल्म में रणबीर को हमेशा से काफी अलग दिखना चाहते हैं।

इस बार अलग दिखेंगे रणबीर

दरअसल रणबीर कपूर के बोलने का स्टाइल और उनका टोन कुछ ऐसा है जिसे लोग आंख बंद करके भी पहचान लेते हैं। लेकिन इस बार नितेश यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि रणबीर हर बार से कुछ अलग करें और इसके लिए एनिमल एक्टर काफी मेहनत भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है की फिल्म को लेकर वह खुद में बदलाव कर रहे हैं और कुछ भी सीखने में पीछे नहीं है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शूट का वीडियो हुआ वायरल

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फर्स्ट डे फर्स्ट सूट बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेट को पिलर्स और लकड़ियों की दीवार से सजाया गया है और मंदिर की कलाकृति भी दिखाई दे रही है। वहीं रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अभी राम भगवान के बालकांड की शूटिंग चलेगी। यह फिल्म काफी बड़ी है इसलिए इसे तीन पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में ये हो सकती है स्टार कास्ट

अगर इस फिल्म की बात करें तो स्टार कास्ट को लेकर फिलहाल काफी बज जारी है। साई पल्लवी इस फिल्म में सीता के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं रयूमर्स की माने तो सनी देओल को हनुमान के किरदार में देखा जा सकता है। लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बॉबी देओल को कुंभकरण के किरदार में तो विजय सेतुपति को विभीषण के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।