बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनबढ़ती भीड़ को देख Alia Bhatt के लिए प्रोटेक्टिव हुए Ranbir Kapoor,...

बढ़ती भीड़ को देख Alia Bhatt के लिए प्रोटेक्टिव हुए Ranbir Kapoor, इंप्रेस दिखे Jr NTR

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: अगर कभी भी बॉलीवुड के पॉवर कपल की बात की जाती हैं वहां सबसे पहले मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) की शानदार जोड़ी का जिक्र किया जाता है। कपल अपने क्यूट रोमांस के साथ-साथ एक दूसरे के लिए की अपनी छोटी-छोटी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेते हैं। यहीं इस बार दोनों अपने फैंस का दिल तो जीता ही बल्कि, साउथ फिल्मों के महशूर एक्टर जूनियर NTR (Jr NTR) को भी हैरान कर दिया है। चलिए जानते हैं कैसे।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt का लेटेस्ट वीडियो

हर बात की तरह एक बार फिर रणबीर कपूर और फैंस की लाडली आलिया भट्ट का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें हबी रणबीर अपनी क्यूट सी वाइफ अलिया को भीड़ से बचाते और उनको रोमांटिक अंदाज में संभालते नजर आए यहीं अगर बात की जाए वीडियो में दोनों के लुक की तो आपको बता दें, अपनी इस वीडियो में आलिया फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने तो रणबीर ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। यहीं हर बार की तरह इस बार भी दोनों एक साथ काफी क्यूट एंड परफेक्ट दिख रहे हैं।

इंप्रेस दिखे Jr NTR

यहीं हर बार जब भी सोशल मीडिया पर कपल की कोई रोमांटिक या एक साथ की वीडियो आती है उसमें कुछ न कुछ ऐसा होता ही है जो दोनों के दीवानों का दिल जीत लेता है। और वह भी उनसे इंप्रेस हो जाते हैं। यहीं आपको बता दें, इस बार दोनों ने अपने ट्रू लव से केवल फैंस को ही नहीं साउथ फिल्मों की दुनियां में गर्दा उड़ाने वाले जूनियर NTR को भी इंप्रेस कर दिया है। दरसल, जैसे ही एक्टर ने रणबीर को अपनी वाइफ आलिया की परवाह करते और उन्हें प्रोटेक्ट करते देखा वह काफी खुश हो गए और एक क्यूट सी स्माइल करते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories