Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor सहित ये बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया से दूर रहने में...

Ranbir Kapoor सहित ये बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया से दूर रहने में समझते हैं भलाई! इन एक्टर्स के पास है फर्जी अकाउंट

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: यह बात सच है कि बॉलीवुड स्टार्स को फैंस सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग के मामले में ये सेलेब्स एक दूसरे को टक्कर देते हैं लेकिन इस लिस्ट से कई नाम गायब हैं जो सोशल मीडिया पर अकाउंट नहीं बनाकर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो फेक अकाउंट के जरिए हर एक अपडेट पर नजर रखते हैं। इस लिस्ट में सैफ अली खान से लेकर रणबीर कपूर तक का नाम शुमार है लेकिन वे सोशल मीडिया से दूर रहने में ही अपने भलाई समझते हैं और प्राइवेट लाइफ को एंजॉय करते हैं।

सैफ हुए सोशल मीडिया से परेशान

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम है सैफ अली खान का जो सोशल मीडिया से किनारा करने में काफी आगे हैं। पहले सैफ भी सोशल मीडिया को फॉलो करते थे लेकिन फेक अकाउंट से वह हर अपडेट पर नजर रखते थे। हालांकि कमेंट से परेशान होकर उन्होंने इसे अलविदा कह दिया।

क्या Ranbir Kapoor के पास है फेक अकाउंट

रणबीर कपूर रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूर रहने में वैसे तो अपनी भलाई समझते हैं लेकिन उनके पास भी एक फेक अकाउंट है जिसका खुलासा वह खुद कर चुके हैं। इस अकाउंट के जरिए वह हर अपडेट को स्टोक करते हैं।

आमिर खान भी डिजिटल दुनिया से अलग

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी सोशल मीडिया की दुनिया से दूर हैं और वह काफी प्राइवेट जिंदगी को बिताते हैं। डिजिटल दुनिया और यहां की चकाचौंध से वह अपने आप को किनारा रखने में ही भलाई समझते हैं और यही वजह है कि उन्हें लोग सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं कर सकते।

रानी मुखर्जी भी है दूर

फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली रानी मुखर्जी वैसे तो अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन सोशल मीडिया की जब बात आती है तो वह इससे दूर रहने में वह भी आगे है और वह यहां मौजूद नहीं है।

जया बच्चन भी लिस्ट में

जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन इससे कोसों दूर। वह काफी ट्रोल भी होती है लेकिन बेबाकपन से चर्चा में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories