बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनसालों बाद Ranveer Singh पर चढ़ा अपना टाइम आएगा का बुखार, ताबड़तोड़...

सालों बाद Ranveer Singh पर चढ़ा अपना टाइम आएगा का बुखार, ताबड़तोड़ एनर्जी देखा फैंस बोले “वाह क्या….

Date:

Related stories

Ranveer Singh: बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स की लिस्ट में शामिल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन अपनी जबरदस्त एक्टिंग या स्टाइलिंग को लेकर फैंस के दिलों दिमाग पर छाए रहते हैं। रणवीर जब भी अपने फैंस के सामने आते हैं उनकी एनर्जी काफी हाई और जबरदस्त होती है। और जिससे उनके चाहने वाले उन्हें देखना और उनकी परफॉर्मेंस को एंजॉय करना काफी पसंद करते हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां एक्टर की ताबड़तोड़ एनर्जी ने हर किसी को हिला कर रख दिया है।

Ranveer Singh की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस

हाल में सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के एक परफॉर्मेंस का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जहां वह अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गली बॉय के हिट गाने अपना टाइम आएगा पर मस्ती से झूमते और उसे टेबल पर चढ़कर गाते दिख रहे हैं। साथ ही आपको बता दें, कि हर बार की तरह इस बार भी उनकी इस वीडियो में उनकी एनर्जी काफी हाई और धांसू नजर आ रही है। रणवीर की इस वीडियो को देख यह लग ही नहीं रहा कि, यह वही सुपरस्टार है जो अब तक कई धमाकेदार फिल्मों में काम कर हरअंधा फेम कम चुके है।

वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

यहीं अगर बात की जाए एक्टर की इस वायरल हो रही वीडियो पर उनके चाहने वालों के रिएक्शन की तो, आपको बताते चलें अपनी इस वीडियो में रणवीर गाना गाने के साथ-साथ अपने फैंस से इंटरेक्ट करते भी दिख रहे हैं। और उनका यह अंदाज हर बार की तरह उनके फैंस को काफी पसंद आया है। जिससे उनकी इस अदा को देखते ही उनके दीवानों ने उनपर प्यार बरसाना और उनकी तारीफे करना शुरू कर दिया। सतह ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा “वाह क्या एनर्जी है आपकी एनर्जी को तो कोई भी मात नहीं दे सकता। यहीं एक और यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा “यह अपने काम को लेकर कितने प्रोफेशन और शानदार हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories