गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनRanveer Singh इस एड में फुल ऑन एनर्जी में आए नजर, स्वैग...

Ranveer Singh इस एड में फुल ऑन एनर्जी में आए नजर, स्वैग दिखाकर बोले- ‘ये दिल मांगे मोर’

Date:

Related stories

Ranveer Singh: रणवीर सिंह एक बार फिर पेप्सी ब्रांड को नए तरीके से एंड्रोस करते हुए नजर आए और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर सिंह का स्टाइलिश अंदाज देखने लायक है और वह जिस तरह पेप्सी को एंड्रोस करते हुए नजर आ रहे हैं वह फैंस के दिल को जीतने के लिए काफी है। गर्मी की शुरुआत से पहले ये ‘दिल मांगे मोर’ रिटर्न की झलक दिखाकर रणवीर अपने फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए नजर आए। दरअसल इंडिया में पेप्सी एक बार फिर ‘ये दिल मांगे मोर’ लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसके ब्रांड एंबेस्डर रणवीर सिंह हैं।

Ranveer Singh टशन दिखाते आए नजर

‘ये दिल मांगे मोर’ एड सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ लौट रहा है जो नई ऊर्जा का संचार करता है और नए भारत के लिए मंत्र बनता है। यंग जनरेशन से आह्वान करता है कि वह अपने दिल की इच्छाओं का पालन करें और कभी भी पेप्सी के साथ समझौता न करें। इस वीडियो में रणवीर सिंह कभी गाड़ी में बैठे हुए नजर आते हैं तो कभी सड़क पर।

Ranveer Singh का वीडियो में दिखा अलग अंदाज

इस एड में रणवीर ने कहा, “प्यार सब की लाइफ में दिल और दुनिया की फाइट है। दुनिया बोले भीड़ को फॉलो कर। दिल बोले बी मोर तू खुद का कर। दिल बोले गिव मी मोर राइज अप। दुनिया बोले जमीन पर रह दिल बोले मेरी जान चांद छू ले। जितना भी लाउड हो दुनिया का शोर सिर्फ इस दिल की कर क्योंकि दिल मांगे मोर।”

Ranveer Singh का एड सोशल मीडिया पर चर्चा में

पेप्सी इंडिया के साथ एक बार फिर पार्टनरशिप करते हुए रणवीर सिंह ने इस एड को शेयर किया है। वहीं इसके कैप्शन में लिखा, “ये दिल मांगे मोर।” गर्मी की शुरुआत से पहले पेप्सी यह या जबरदस्त एड सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह बहुत जल्द ‘डॉन 3’ में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories