गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनRashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा एक बार फिर साथ आए नजर, वायरल...

Rashmika Mandanna और विजय देवरकोंडा एक बार फिर साथ आए नजर, वायरल वीडियो फैंस की बढ़ा रहा बेताबी

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: साउथ सुपर स्टार रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अपनी एक्टिंग और स्टाइल‌ के चलते करोड़ों लोगों के दिल पर राज करते हैं। दोनों ही अपनी एक्टिंग के चलते टालीवुड से लेकर बॉलीवुड तक काफी मशहूर हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री इनके फैंस को बहुत पसंद है। माना जाता है कि यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, हालांकि अभी तक इस बात पर दोनों में से किसी ने भी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। साल 2023 की शुरुआत में दोनों का रिश्ता टूटना या ब्रेकअप की अफवाहें फैली हुई थी।‌ लेकिन इस बात का कोई भी पक्का कंफर्मेशन नहीं था। हाल ही में मीडिया ने इन दोनों को एक रेस्तरां में साथ में समय व्यतीत करते हुए कैप्चर किया था। जब से वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुई है, फैंस इन्हें साथ में देखकर काफी खुश होते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : लड़कों की मोहब्बत से परेशान Kartik Aaryan ने कपिल शर्मा से बांटा दर्द, जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

क्वालिटी समय स्पेंड करते दिखे रुमर्स कपल एक साथ

ऐसा पहली बार नहीं है कि इन दोनों को एक साथ किसी जगह पर देखा गया है। लेकिन जब से इन दोनो के ब्रेकअप की अफवाहें बाहर खबरों में आने लगी उसके बाद यह दोनों एक साथ में दिखे हैं। इसके अलावा इन्हें कई बार छुटियां मनाते हुए भी एक साथ देखा गया है। फैंस को यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्यूट नजर आते हैं। इन दोनों ने साउथ की की मूवीस में साथ में काम भी किया हैं।

विजय छोड़ साई श्रीनिवासन को करती है पसंद

हाल ही में मीडिया के सामने एक बात आई जिसे इस बात का पता चला कि रश्मिका विजय नहीं, बल्कि साईं को लाइक करती हैं। मीडिया में इन दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे होने लगे थे। लेकिन एक इंटरव्यू के जरिए साईं ने यह बात साफ कर दी थी, यह दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं इसे अधिक कुछ भी नहीं है।

यह भी पढ़ें : फिल्म के रिलीज होते ही Avneet Kaur ने किए कई बड़े खुलासे, सुन कर हो जाएंगे दंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories