मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनलड़कों की मोहब्बत से परेशान Kartik Aaryan ने कपिल शर्मा से बांटा...

लड़कों की मोहब्बत से परेशान Kartik Aaryan ने कपिल शर्मा से बांटा दर्द, जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

Date:

Related stories

Kartik Aaryan: आजकल कार्तिक और कियारा अपनी आने वाली फिल्म सत्याप्रेम की कथा के प्रमोशन में काफी जोरों से लगे हुए हैं। इस बीच यह दोनों अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गए हैं। कपिल शर्मा से बातचीत और मस्ती मजाक करना हर किसी को अच्छा लगता है। ऐसे में कार्तिक ने भी कपिल‌ के साथ शो के दौरान काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दिए हैं। कार्तिक और कियारा दोनों की लाखों लोग पसंद करते हैं। इन दोनों के बीच में जो बॉन्ड है , वह भी लोगों को बहुत पसंद है। इसे पहले भी दोनों को भूल भुलैया -2 मूवी में देखा गया है। कपिल से मस्ती के दौरान कार्तिक ने कह दी कुछ बड़ी बात, जिसे सुनकर आप भी काफी हैरान‌ हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : फिल्म के रिलीज होते ही Avneet Kaur ने किए कई बड़े खुलासे, सुन कर हो जाएंगे दंग

न केवल लड़कियां , बल्कि लड़के भी मारते हैं लाइन

जल्द‌ ही टी वी पर कपिल‌ शर्मा के शो पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी देखने को मिलेंगे। शो के दौरान दोनों से कपिल शर्मा फैंस से जुड़े हुए कुछ सवाल पूछते हुए नजर आएंगे। कपिल के सवाल करते ही कार्तिक ने अपना आंसर देते हुए कहेंगे कि न सिर्फ लड़कियां , ब्लकि लड़कें भी उन पर लाइन मारते हैं। इतना बोलते ही कार्तिक कियारा की तरफ हंसते हुए देखने लगते हैं। कियारा भी कार्तिक की इस अजीब बात को सुनकर पहले अलग से लुक्स देती हुई नजर आएंगी और फिर काफी तेज से हंसना शुरु कर देगी। बाद में कार्तिक अपनी इस बात को‌ पूरा करने ही जाते हैं और बोलते हैं कि अरे सर में क्या ही बताऊ , बोलते हैं हंसना शुरू कर देते हैं। यह सब बातें सुनकर वहां पर मौजूद ऑडियंस हंसते-हंसते लोटपोट होते हुए नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories