गुरूवार, मई 16, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFoodRashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना को ले डूबा चिकन बर्गर, सोशल मीडिया पर...

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना को ले डूबा चिकन बर्गर, सोशल मीडिया पर खूब हो रहीं बेइज्जत

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना पुष्पा में नज़र आने के बाद से सारे देश में छा गईं। उनके करोड़ों में फॉलॉवर हैं। इतना ही नहीं उन्हें क्रश ऑफ नेशनल भी कहा जाता है। वह लांखों लोगों के दिलो में बसती हैं। लोग सोशल मीडिया पर भी उन्हें फॉलों करते हैं। उनकी ज्यादतर एक्टीविटी को फॉलों करते हैं। एक ऐसी ही एक्टीविटी के चलते वो ट्रोल हो रही हैं। वो भी चिकन बर्गर खाने को लेकर।

रश्मिका मंदाना अभी कुछ ही दिन पहले एक बर्गर ब्रांड के एड वीडियो में नज़र आयी हैं। इसमे उन्हें चिकन बर्गर खाते हुए दिखाया गया है। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट आने शुरू हो गये हैं। कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि उन्होंने तो बताया था कि वो वेजिटेरियन हैं। वह वेजिटेरियन होने के बाद भी अब चिकन बर्गर कैसे खा रही हैं। इस बात पर लोग उन्हें अब ट्रोल करने लगे हैं।

इसे भी पढ़ें: MP Politics: किसानों को लेकर Twitter पर भिड़ गए CM Shivraj और Kamalnath, फिर हुआ कुछ ऐसा!

क्या क्या लिख रहे हैं यूजर्स

रश्मिका मंदाना ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया, “डबल स्टैंडर्ड, पहले कहा कि मैं वेजिटेरियन हूं और अब चिकन बर्गर खा रही हैं और उसे प्रोमोट भी कर रही हैं.” एक और यूजर ने उनके लिखा कि जब तक उन्हें मिलियन बक्स नहीं मिले थे तब तक वो वेगन थीं। उसके बाद वो चिकेनटेरियन हो गईं। रश्मिका के चिकने बर्गर खाने पर लोगों के इस तरह के कई रिएक्शन्स आ रहे हैं। रश्मिका पर इन कमेंट्स से कितना असर हो रहा है। यह कहा नहीं जा सकता है।

किन फ़िल्मों में आयेंगी नज़र

रश्मिका पुष्पा का बाद अच्छी एक्टरों में माने जाने लगी हैं। उनके स्टारडम में भी बढोतरी हुई है। पुष्पा के बाद उनके पास फ़िल्मों की कमी नहीं रही होगी। इसी साल जनवरी में वो विजय के साथ फ़िल्म ‘वारिसु’ में नजर आयी हैं। इसके अलावा वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ़िल्म ‘मिशन मजनू’ में भी नज़र आईं। उनकी आने वाली फ़िल्मों में रणबीर कपूर की एनिमल शामिल है। यह एक बिग बजट फ़िल्म होने हो सकती है। उनके फैंस अल्लु अर्जुन के साथ उनकी हिट फ़िल्म ‘पुष्पा’ के भी दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। इन फ़िल्मों के अलावा भी मंदाना और कई फ़िल्में कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें:Same Sex Marriage: Supreme Court ने केंद्र से पूछा- ‘समलैंगिक कपल की शादी को कानूनी मान्यता दिए बिना क्या अधिकार दे सकते हैं’

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories