सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनविजय देवरकोंडा नहीं इस शख़्स के पास है Rashmika Mandanna का दिल,...

विजय देवरकोंडा नहीं इस शख़्स के पास है Rashmika Mandanna का दिल, कर चुकी हैं शादी!

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश के नाम से मशहूर साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती हैं। काफ़ी समय से अभिनेत्री का नाम साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ जुड़ रहा है। मगर अब अपनी डेटिंग लाइफ़ से जुड़ी सभी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए रश्मिका ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह पहले से शादीशुदा हैं।

इससे शादी के बंधन में बंध चुकी हैं Rashmika Mandanna 

दरअसल हाल ही में Rashmika Mandanna ने व्लॉगर और टॉक शो होस्ट श्रवण शाह (Shravan Shah) को एक इंटरव्यू दिया है। इसी इंटरव्यू में रश्मिका ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शो के दौरान जब अभिनेत्री से उनकी डेटिंग लाइफ़ पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह पहले से ही किसी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

ज़ाहिर सी बात है कि अभिनेत्री की इतना बड़ा खुलासा करने के बाद वहा मौजूद लोगों को उनके पति का नाम जानने की उत्सुकता हुई। तब रश्मिका ने अपने पति के नाम का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने जापानी एनीमे सीरीज़ के लीड कैरेक्टर नारूटो (Naruto) के साथ चोरी छिपे शादी कर ली है। उन्होंने कहा कि नारूटो उनके सबसे पसंदीदा कैरेक्टर है जिसके पास उनका दिल है। वह पूरी तरह से नारूटो से शादी कर चुकी हैं। आपको बता दें कि जापानी एनीमे कैरेक्टर्स जैसे नारूटो शिपूडेन, हिनाता, यूको और अकीरा भारत में काफ़ी पॉपुलर हैं। आज बच्चों से लेकर बड़े इनके फैंस हैं, जिनमें से एक रश्मिका भी हैं।

रश्मिका के आने वाले प्रोजेक्ट्स

Rashmika Mandanna की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही फ़िल्म एनिमल (Animal) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अहम किरदार निभातीं नज़र आएँगी। यह फ़िल्म इसी साल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसके अलावा रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ पुष्पा 2: द रूल (Pushpa 2: The Rule) में भी दिखाई देंगी। यह फ़िल्म साल 2021 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ (Pushpa: The Rise) का दूसरा पार्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories