सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होममनोरंजनRavi Kishan की फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' ने हर तरफ मचा रखी...

Ravi Kishan की फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ ने हर तरफ मचा रखी हलचल, विदेश में भी रचा इतिहास

Date:

Related stories

राजनीति और सिनेमा के बाद क्रिकेट में भी Bhojpuri Superstars ने गाड़ा झंडा, IPL 2023 में भोजपुरी कमेंट्री सुनकर फैंस हो रहे क्रेजी

IPL 2023: सोशल मीडिया पर वीडियो भी लगातार वायरल हो रहे हैं और फैंस रवि के अंदाज को देख जमकर तारीफ कर रहे हैं। भोजपुरी बोलने वालों के लिए इस भाषा का काफी महत्व है। वह उन्हें मातृभाषा मानते हैं। ऐसे में आईपीएल में भोजपुरी कमेंट्री सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Ravi Kishan: सांसद व अभिनेता रवि किशन की फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है और यह फिल्म कई रिकॉर्ड्स बनाती हुई नजर आ रही है। फिल्म में डबल रोल में रवि किशन छाए हुए हैं और डायरेक्टर भी अपना अंदाज दिखने में कामयाब रहे। यह बात सच है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपने अलग-अलग किरदार और एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रहते हैं।देशभर में फिल्मों को रिलीज करने के साथ विदेश में भी फिल्म को खास अंदाज में रिलीज किया गया है। ऐसे में उनका जलवा न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी देखने को मिल रहा है।

फिल्म की धूम

कहा जा रहा है कि रवि किशन की यह फिल्म 20 सालों में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। जहां इसे देश के 200 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया वहीं अमेरिका के 12 सिनेमाघरों में इस फिल्म की धूम देखी जा रही है।

सबसे बड़ी ओपनर बनी फिल्म

भोजपुरी और हिंदी भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म को अब मेकर्स तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर अपने कलेक्शन से लगभग 20 साल पुरानी रिकॉर्ड्स तोड़कर सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

साउथ भाषा में भी रिलीज होगी फिल्म

न सिर्फ हिंदी बल्कि यह एक ऐसी पहली फिल्म है जिसकी डबिंग साउथ भाषा में भी होने वाली है। चुनाव से पहले रवि किशन का यह अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। राकेश मोहनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार क्रेज बरकरार है।

फिल्म की बजट

फिल्म को बनने में 12 करोड रुपए खर्च हुए हैं और ऐसे में फिल्म की कमाई पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है। इस फिल्म में रवि किशन अपने अंदाज में खूब चर्चा में आए हैं और उनके लुक से लेकर एक्टिंग तक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories