शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनकांजीवरम साड़ी पहनकर Citadel की स्क्रीनिंग पर पहुंची Rekha, रॉयल लुक देख...

कांजीवरम साड़ी पहनकर Citadel की स्क्रीनिंग पर पहुंची Rekha, रॉयल लुक देख निगाहें हटाना हुआ मुश्किल

Date:

Related stories

सिल्क साड़ी को छोड़ स्टॉल में लिपटी नजर आयी Rekha, वीडियो देख पहचानना हुआ मुश्किल

Rekha: रेखा सिल्क साड़ी में कहर ढाती हैं और किसी भी इवेंट में अपने लुक से चर्चा में आ जाती है। इस बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला लेकिन इस बार सिल्क साड़ी नहीं बल्कि अजीबोगरीब ड्रेस में रेखा नजर आई जिसे देख यूजर्स का कहना है कि वह पहचान में नहीं आ रही हैं।

Rekha: रॉयल अंदाज से चर्चा में रहने वाली रेखा को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। यूनिक साड़ी में एक्ट्रेस हर बार चर्चा में आ जाती हैं और उनका अंदाज लाइमलाइट में होता है। इस बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कांजीवरम साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान अपने लुक को उन्होंने बड़े इयररिंग्स और गजरे से खास बनाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। हमेशा की तरह रेखा हुस्न की खूबसूरत दिख रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories