सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनRoadies 19: प्रिंस नरुला की हुई इस गैंग लीडर के साथ भिड़ंत,...

Roadies 19: प्रिंस नरुला की हुई इस गैंग लीडर के साथ भिड़ंत, हाथापाई देख कंटेस्टेंट ही नहीं सोनू सूद भी रह गए दंग

Date:

Related stories

ग्लैमरस जिम अटायर में स्पॉट हुईं Rhea Chakraborty, किलर स्माइल से फैंस को बनाई दीवाना

https://www.youtube.com/shorts/mLFMQoO8eHs?feature=share Rhea Chakraborty: यह बात सच है कि रिया चक्रवर्ती...

Roadies 19: रियलिटी शो रोडीज 19 लगातार सुर्खियों में है और इसे लेकर कोई ना कोई खबर लाइमलाइट में बनी रहती है। यह शो जल्द ही ऑन एयर होने के लिए तैयार है और इसके ऑडिशन पूरे हो चुके हैं। अभी हाल ही में अशनीर ग्रोवर गेस्ट के रूप में नजर आए थे वहीं फिलहाल सोशल मीडिया पर एक खबर काफी चर्चा में है जिसमें शो के 2 गैंग लीडर्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। जी हां, इस शो में गैंग लीडर के तौर पर प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती नजर आ रही हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी एक टास्क के दौरान आपस में भिड़ गए हैं और दोनों के बीच लड़ाई हुई है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

हाल ही में हुई थी रिया संग लड़ाई

अभी कुछ ही दिनों पहले यह खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला की आपस में लड़ाई हो गई। वहीं अब कहा जा रहा है कि प्रिंस नरूला की गौतम गुलाटी के साथ पहले बहस हुई और बाद में यह इतनी अधिक बढ़ गई कि हाथापाई तक पहुंच गई थी। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे पर हाथ भी उठा लेते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ऐसे में शो के कंटेस्टेंट ही नहीं होस्ट भी हैरान रह जाते हैं।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़ाई को देखकर वहां मौजूद हर शख्स परेशान हो जाता है। कहा जा रहा है कि टास्क के दौरान पहले गौतम गुलाटी गुस्सा हो जाते हैं और वह प्रिंस को धक्का देते हैं। वहीं बाद में प्रिंस भी वार करते हैं और दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है। सोनू सूद दोनों के बीच में आते हैं और उन्हें रोकते हैं लेकिन गैंग लीडर के बीच गहमागहमी जारी होता है और दोनों एक दूसरे को धमकी देते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं प्रिंस को गौतम कहते हैं, “अगर तुम्हें हिम्मत है तो मुझे छूने की कोशिश करो और मैं तुम्हें दिखा दूंगा कि मैं कौन हूं।” और ऐसे में प्रिंस भी अपना रुतवा कायम रखते हैं और कहते हैं, “मैं यहां तुम्हारा बॉस हूं और गेम में भी हूं मुझसे दूर रहो नहीं तो तुम देखोगे।” वहीं बाद में सोनू सूद दोनों को शांत करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories