रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनफ्लोरल ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया यूनिक स्टाइल, स्टाइलिश लुक...

फ्लोरल ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया यूनिक स्टाइल, स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Date:

Related stories

बॉडीकॉन ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाई कातिलाना अदाएं

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक फैंस को इंप्रेस करना जानती हैं। ग्लेम अंदाज हो या फिर कोई स्टाइल एक्ट्रेस हर बार फैंस का दिल जीत लेती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब रुबीना बॉडीकॉन ड्रेस में कैमरे पर जमकर पोज देती हुई नजर आई। वीडियो को देख फैंस दिल हार रहे हैं।

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक टीवी की वह चहेती एक्ट्रेस हैं जिन्हें फैंस किस हद तक चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। वह किसी भी स्टाइल को कैरी करना खूब जानती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब रुबीना ने अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस किया है। इस लुक को रुबीना ने ब्लैक गॉगल्स और बन स्टाइल हेयर से कम्पलीट किया है। हमेशा की तरह एक्ट्रेस फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories