रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनबॉडीकॉन ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के...

बॉडीकॉन ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे के सामने दिखाई कातिलाना अदाएं

Date:

Related stories

फ्लोरल ड्रेस में Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया यूनिक स्टाइल, स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक जानती हैं कि लोगों को किस कदर इम्प्रेस करना है। इस बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

Rubina Dilaik: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती हैं। वह कई मौकों पर अपने अंदाज से फैंस को का दिल जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर फैंस को इंटरेस्ट करने के लिए आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर वह अपना जादू दिखाने में कामयाब रही है। यह बात सच है कि रुबीना ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है लेकिन वह तहलका मचाना बखूबी जानती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती की बात करें तो उस लिस्ट में है रुबीना टॉप पर है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories