Saali Aadhi Gharwaali web series on ULLU

Saali Aadhi Gharwaali web series on ULLU: उल्लू पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज को लोग किस कदर पसंद करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। इस वेब सीरीज में अलग-अलग कंटेंट को लोग खूब एंजॉय करते हैं। ऐसे में करीब 2 साल पहले रिलीज हुई ‘पलंग तोड़’ वेब सीरीज के एक पार्ट ‘साली आधी घरवाली’ वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया। यही वजह है कि आज भी इस वेब सीरीज को लोग खूब पसंद करते हैं और यह लगातार ट्रेंड में है। इस वेब सीरीज की कहानी से लेकर किरदार तक फैंस को लुभाने में कामयाब हुए थे। आइए जानते हैं आखिर क्या है खास।

‘साली आधी घरवाली’ वेब सीरीज की कहानी

जहां तक वेब सीरीज की बात करें तो इसकी कहानी शालिनी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने आशिक के साथ काफी रोमांटिक होती है। उसका बॉयफ्रेंड काफी कंफ्यूज रहता है जब अचानक शालिनी के मूड में अलग-अलग बदलाव वह देखता है। कंफ्यूज बॉयफ्रेंड को अंत में उसकी जुड़वा बहन कामिनी के बारे में चौंकाने वाली सच्चाई पता चलती है। अब क्या होगा कहानी में आगे और क्या है शालिनी और कामिनी के बीच कनेक्शन। इसे जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखनी पड़ेगी। कहने में दो राय नहीं है कि सीरीज ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है।

ये स्टार कास्ट सीरीज में आए नजर

जहां तक वेब सीरीज की बात करें तो इसमें हिरल शालिनी और कामिनी के किरदार में नजर आ रही है तो अमनदीप सिंह जिमी बने हुए हैं। शुभम गौड़ प्रेम के किरदार में तो आकाश सूद नीरज के किरदार में सीरीज में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड को आप उल्लू प्लेटफार्म पर एंजॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू प्लेटफार्म में कैप्शन में लिखा था, “एक सिक्के के दो चेहरे हैं। अपनों की खुशियों पर छाए खौफ के अंधेरे हैं। पलंग तोड़ ‘साली आधी घरवाली’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...