शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनरामानंद सागर की पोती Sakshi Chopra ने बोल्डनेस की सारी हदें की...

रामानंद सागर की पोती Sakshi Chopra ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, ट्रोलर्स ने उर्फी के साथ किया कंपेयर

Date:

Related stories

Sakshi Chopra: मशहूर टीवी सीरियल ‘रामायण’ हर किसी ने देखी है और इसके निर्माता रामानंद सागर है। जिस तरह से रामानंद सागर सादगी भरा जीवन व्यतीत करते थे। इसके विपरीत ही उनकी परपोती साक्षी चोपड़ा इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है। रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर है और उनकी बोल्डनेस को लेकर बातें बना रहे हैं। बता दे कि साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह फैंस के साथ अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती हैं।

बोल्ड लुक में नजर आई साक्षी

बता दे कि अभी हाल ही में साक्षी चोपड़ा को मुंबई में स्पॉट किया गया। जहां उनके बोल्ड लुक की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। उस दौरान साक्षी चोपड़ा ने जालीदार कपड़े पहने हुए थे। इसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और बाकी फैंस उनको उर्फी जावेद की तरह ही बता रहे हैं। साथ ही उनके फैशन सेंस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि साक्षी चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्डनेस दिखाते हुए नजर आती हैं। साथ ही कई वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किए गए हैं, जिनमें उनका नया नया अवतार देखने को मिला है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

इंटरव्यू में बोली साक्षी चोपड़ा

बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने कहा था कि “मैं अपने परदादा रामानंद सागर के नाम के दबाव से बहुत परेशान हूं। जब भी मैं कोई बोल्ड फोटो शेयर करती हूं तो लोग कमेंट में मेरी तुलना मेरे परदादा से करने लगते हैं।” साफ जाहिर होता है कि साक्षी चोपड़ा लाइमलाइट में पहनना पसंद करती है साथ ही उनको नए-नए ड्रेसेस भी ट्राई करना बेहद पसंद है।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories