रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजननकली एब्स बताने वाले ट्रोलर्स को Salman Khan ने दिया मुंहतोड़ जवाब,...

नकली एब्स बताने वाले ट्रोलर्स को Salman Khan ने दिया मुंहतोड़ जवाब, भरी महफिल में उतारी शर्ट

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Salman Khan: सलमान खान फिलहाल ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस ट्रेलर को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर यह खबर भी जोरों पर है कि सलमान ने फिल्म के लिए नकली एब्स बनाए हैं। इस वजह से सलमान खान को काफी ट्रोल भी किया गया है। हालांकि, इस सब के बीच ट्रेलर लॉन्च के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं। ऐसे में साफ़ है कि एक्टर ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

क्या है वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में है जिसमें आप देख सकते हैं कि ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपना सिक्स पैक एब्स दिखाकर लोगों की बोलती बंद कर दी है। सलमान खान ने यह बता दिया कि फिल्म में नजर आ रही उनकी बॉडी किसी बॉडी डबल का नहीं बल्कि उनके खुद के मेहनत का है और वह एक जबरदस्त फिटनेस फ्रीक हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर इस फिटनेस के कायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

काफी खास रहा ट्रेलर

गौरतलब है कि बीते दिन ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ब्लैक शर्ट में काफी डैशिंग नजर आ रहे थे। वह दबंग अंदाज से छा गए और इवेंट की कई तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। वहीं ट्रेलर ने रिलीज के साथ सुनामी मचा दी है।

जल्द रिलीज हो रही है फिल्म

बीते दिन सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई,किसी की जान का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है। सलमान खान इस फिल्म में काफी अलग अंदाज में नजर आए और इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है। ये फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, राम चरण, डुग्गुबाती वेंकटेश और शहनाज कौर गिल लीड किरदारों में है।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories