शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनटेलीविजन के बाद OTT पर तहलका मचाने आ रहे Salman Khan, क्या...

टेलीविजन के बाद OTT पर तहलका मचाने आ रहे Salman Khan, क्या तोड़ पाएंगे कंगना रनौत का ये रिकॉर्ड ?

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Salman Khan: हाल ही में बिग बॉस के 16वें सीजन की समाप्ति हुई थी। जिसमें एमसी स्टैन ने इस ट्रॉफी को जीता था। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, अब कुछ ही समय में बिग बॉस ओटीटी भी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। इस शो को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस OTT का पहला सीजन करण जोहर ने होस्ट किया था लेकिन इस बार इसे भाई जान होस्ट करते हुए नजर आएंगे। सलमान खान ने बिग बॉस ओटीपी को लेकर काफी सारी डिटेल शेयर की है लेकिन सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि, क्या सलमान खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत के शो लॉकअप को टक्कर दे पाएंगे?

मात्र 19 दिनों में कर के दिखाया था ये कमाल

दरअसल पिछले साल कंगना रनौत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना शो ‘लॉकअप’ लेकर आई थी। इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। एसे में अब कंगना रनौत के शो लॉकअप की तुलना सलमान खान के शो बिग बॉस से की जा रही हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि दोनों का बैगड्राप लगभग एक जैसा ही है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, एकता कपूर और कंगना रनौत ने बताया था कि, उनके शो लॉक अपने 19 दिनों में ही 100 मिलीयन व्यूज हासिल कर लिए थे ,ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी रियलिटी शो ने मात्र 20 दिनों के अंदर इस तरह का कमाल कर के दिखाया हो।

इसे भी पढ़ेंः Modi Government के 9 साल की उपलब्धियों पर Jaishankar का चीन पर तंज- ‘भारत अब झूठी बातों में नहीं फंसता’

क्या सलमान खान तोड़ पाएंगे कंगना रनौत का रिकॉर्ड ?

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान का नया शो बॉस ओटीटी क्या ऐसा करने में कामियाब होगा ? क्या वो कंगना रनौत के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगा कि नहीं। ऐसा बताया जा रहा है कि, बिग बॉस ओटीटी सीजन टू 17 जून से ओटीटी प्लेटफार्म पर नजर आएगा। दर्शक इसको जिओ सिनेमा एप पर आराम से स्ट्रीम कर पाएंगे। इसी के साथ अगर इसके पिछले सीजन की बात की जाए तो उस सीजन को करण जोहर ने होस्ट किया था। इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में फैशन इंस्टा उर्फी जावेद भी नजर आई थी जिसके बाद उन्होंने लोकप्रियता की अलग ही बुलंदियों को हासिल कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories