गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनभाईजान लेंगे लीगल एक्शन! फेक कास्टिंग के खिलाफ Salman Khan प्रोडक्शन हाउस...

भाईजान लेंगे लीगल एक्शन! फेक कास्टिंग के खिलाफ Salman Khan प्रोडक्शन हाउस जाएगी कोर्ट

Date:

Related stories

Salman Khan : बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) की प्रोडक्शन हाउस (SFK) ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए यह खुलासा किया कि, उनकी प्रोडक्शन हाउस (SFK) किसी भी न्यू फिल्म के लिए अभी एक्टर्स और एक्ट्रेस को कास्ट नहीं कर रही हैं। जहां उन्होंने यह भी बताया कि उनकी प्रोडक्शन कास्टिंग के लिए किसी भी थर्ड पार्टी का सहारा नहीं लेती है। “अगर आपके पास भी कोई फर्जी कॉल की जाती है तो, वह केवल एक अफवाह फैलाने की कोशिश है। जिसपर आपको यकीन नहीं करना चाहिए।

फेक कास्टिंग की अफवाह

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं। और जिसके लिए वह कई नए चेहरों को अपने शो और मूवीज में काम करने का मौका भी देते हैं। लेकिन इन दिनों फेक कास्टिंग काफी चलन में है जिसमें, न्यू एक्टर्स और एक्ट्रेस को गुमराह करने एक लिए गलत खबर दी जाती हैं। यहीं इस बार सलमान खान की प्रोडक्शन हाउस को लेकर भी कई लोग फेक कास्टिंग की अफवाहें फैला रहे हैं और जिसके लिए खुद सलमान खान और उनकी प्रोडक्शन हाउस ने सामने आकर आवाज़ उठाई है।

Salman Khan लेंगे लीगल एक्शन

यहीं आपको बताते चलें कि सलमान खान और उनकी प्रोडक्शन हाउस को बदनाम करने की कोशिश केवल इस बार नहीं पहले भी कई बार की जा चुकी है। और इस बार इससे तंग आकर सलमान खान ने एक लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया और कहा “जो कोई भी फेक कास्टिंग को लेकर अफवाहें फैला रहा है हम उसे नहीं छोड़ेंगे और एक लीगल एक्शन लेकर उसे सबक सिखाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories