मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनSalman Khan की वजह से अनुराग कश्यप की इस फिल्म को नहीं...

Salman Khan की वजह से अनुराग कश्यप की इस फिल्म को नहीं मिली सिनेमाघरों में जगह! फिल्ममेकर का छलका दर्द

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड को अनगिनत फिल्में दे चुके अनुराग कश्यप ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानो हंगामा मच गया है। उन्होंने कहा है कि कमर्शियल सिनेमा और क्राफ्ट सिनेमा के बीच अभी भी खूब अंतर है और इसका शिकार वह खुद भी हो चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर का दर्द झलका। उन्होंने कहा कि एक समय पर सिनेमाघर से उनकी फिल्म को हटा दिया गया था क्योंकि उस समय एक सुपरस्टार की फिल्म रिलीज होने वाली थी। जी हां, आइए जानते हैं आखिर अनुराग कश्यप ने ऐसा क्या कहा।

सलमान की वजह से नहीं कमाई कर पाई थी ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’

अनुराग कश्यप ने खुलासा किया कि जिस समय उनकी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ रिलीज हुई थी उसके बाद सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज होना था।ऐसे में सिर्फ 9 दिन के बाद ही गैंग्स ऑफ़ वासेपुर को सिनेमाघर से हटा दिया गया था। फिल्ममेकर ने कहा कि “अगर मेरी फिल्म सिनेमाघर में और टिकती तो शायद और कमाई कर पाती।” उन्होंने बताया कि फिल्म सिर्फ 9 दिनों में 26 करोड़ की कमाई कर चुकी थी। फिल्ममेकर का कहना है कि सिनेमाघरों से फिल्म हटाना या रखना किसी डायरेक्टर या सुपरस्टार पर नहीं है बल्कि सिनेमाघर पर ही है। ऐसे में सिनेमाघर में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म को तवज्जो देते हुए मेरी फिल्म को हटाने का फैसला लिया था। डायरेक्टर की माने तो कमर्शियल सिनेमा और क्राफ्ट सिनेमा में अभी भी अंतर है।

ए लिस्टेड स्टार्स के साथ काम करने से किनारा

फिल्म मेकर ने कहा है कि वह आज तक सिर्फ मुंबई वेलवेट में रणबीर कपूर के साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा किसी भी ए स्टार के साथ वह आज तक नहीं जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि अब वह बड़ी बजट की फिल्में नहीं बनाते हैं। इतना ही नहीं फिल्म मेकर ने खुलासा किया कि हॉलीवुड में जाने का उनका कोई प्लान नहीं है क्योंकि वह अपने बॉलीवुड करियर से काफी खुश हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग फिलहाल सनी लियोन के साथ फिल्म ‘केनेडी’ को लेकर काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories