रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनSamantha Ruth Prabhu ने 2 साल बाद प्रियंका की इस ड्रेस को...

Samantha Ruth Prabhu ने 2 साल बाद प्रियंका की इस ड्रेस को किया कॉपी! स्टाइलिश आउटफिट की कीमत जानकर लगेगा झटका

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Samantha Ruth Prabhu: पेरिस फैशन वीक 2020 में जैक्वेमस ला रोब सौदादे लॉन्ग्यू की व्हाइट बैकलेस ड्रेस में सुपर मॉडल गिगी हदीद ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। इस आउटफिट को लेकर जबरदस्त क्रेज था और गिगी ने फैंस के दिलों को चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ा। वहीं 2021 में इसी ड्रेस को प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में स्टाइल किया और वह बेहद खूबसूरत नजर आई। एक बार फिर यह ड्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिससे गिगी और प्रियंका जैसी सुपर ग्लोबल आइकॉन ने स्टाइल किया था। दरअसल इस बार बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में पहचान बना चुकी सामंथा रुथ प्रभु ने कॉपी किया है। आइए देखते हैं उनका यह लेटेस्ट लुक।

सामंथा के लुक का नहीं है जवाब

वहीं लेटेस्ट सामंथा रुथ प्रभु के लुक की बात करें तो उन्होंने इस ड्रेस को फंकी ओपन वेब हेयर स्टाइल से खास दे रही है। ओवरलैपिंग नेकलाइन में वह न्यू ईयर के जश्न को मनाती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है की एक्ट्रेस का यह अंदाज वाकई काफी अलग है लेकिन सोशल मीडिया पर मानो हलचल मच गई जब सामंथा ने प्रियंका चोपड़ा के इस आउटफिट को कॉपी किया। लोगों का ध्यान सामंथा की ड्रेस पर अटक गई है। खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने इस लुक को लेयर्ड नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है।

2 साल पहले प्रियंका ने किया स्टाइल

दरअसल प्रियंका चोपड़ा 2021 में अपनी मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन को न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया था और इस दौरान उनके लुक पर लोगों की निगाहें अटक गई थी। एक्ट्रेस गिगी हदीद की वही स्ट्रैप्ड थाई हाई स्लिट ड्रेस को स्टाइल करती हुई दिखी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। इस बैकलेस ड्रेस में वह अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। वहीं खास इयररिंग्स, हाई स्लिक बन हेयर स्टाइल और नेकलेस में प्रियंका की खूबसूरती देखने लायक थी। ओवरलैपिंग नेकलाइन इस ड्रेस की खूबसूरती को बयां करने के लिए काफी है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्ड ब्रेसलेट और मैचिंग गोल्ड हिल्स से कंप्लीट किया तो सटल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

क्या है इस ड्रेस की कीमत

फिलहाल दोनों हसीनाओं का लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और फैंस इसे एक से बढ़कर एक बता रहे हैं। कुछ लोग जहां प्रियंका चोपड़ा के लुक को बेस्ट कह रहे हैं तो कुछ को सामंथा का यह स्टाइल काफी पसंद आया है। वहीं जहां तक इस ड्रेस की बात करें तो जैक्वेमस की आधिकारिक वेबसाइट पर इस ड्रेस को आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत लगभग 985 अमेरिकी डॉलर यानी 82070 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories