शनिवार, मई 25, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों ट्रेंड में है Samantha Ruth Prabhu की यह फ्लोरल थ्रेड...

आखिर क्यों ट्रेंड में है Samantha Ruth Prabhu की यह फ्लोरल थ्रेड एम्ब्रॉयडरी साड़ी, कीमत जानकर सन्न रह जाएंगे आप

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद लगातार चर्चा में हैं। फैंस के बीच सामंथा की एक जबरदस्त पॉपुलरिटी हैं। वह आए दिन ग्लैमरस लुक से बवाल मचाना बखूबी जानती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें चर्चा में हैं जिसमें वह व्हाइट ऑर्गेंजा साड़ी में काफी अलग नजर आ रही हैं। इस सिंपल साड़ी में सामंथा खूबसूरत दिख रही हैं। फैंस के बीच उनकी यह तस्वीरें खूब चर्चा में है और खास बात यह है कि इस साड़ी की कीमत भी लोगों के बीच चर्चा में है।

क्या है साड़ी में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें कि यह साड़ी काफी खास है और इसमें फ्लोरल थ्रेड एम्ब्रॉयडरी का वर्क किया गया है। इस दौरान उन्होंने सिंपल ओपन हेयरस्टाइल और मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस की यह साड़ी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और वह हुस्न की परी से कम नहीं नजर आ रही हैं। सामंथा इस लुक को मिनिमल मेकअप से खास बना रही है। एक्ट्रेस ने स्लीवलेस डीप नैक ब्लाउज से इस साड़ी को पेयर किया है जो इसे खास बना रहा है। एक्ट्रेस का यह लुक देख फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

साड़ी की कीमत ने उड़ाए लोगों के होश

वैसे इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस की यह साड़ी काफी खूबसूरत है लेकिन क्या आपको पता है कि इस साड़ी की कीमत 1 लाख रुपये हैं। जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो यह ऑर्गेंजा साड़ी लाख रूपये की है। यह पहली बात नहीं है जब सामंथा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से चर्चा में आई हो। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरों से राज करती हैं। एक्ट्रेस इंडियन से लेकर वेस्टर्न लुक में बवाल मचाना बखूबी जानती हैं और हर बार फैंस को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories