सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनSamantha Ruth Prabhu पोस्ट शेयर कर हेल्थ टिप्स देती आई नजर, इम्यूनिटी...

Samantha Ruth Prabhu पोस्ट शेयर कर हेल्थ टिप्स देती आई नजर, इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए आप भी करें ट्राई

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: साउथ फिल्मों में एक दमदार पारी खेल चुकी सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल अपनी हेल्थ को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वह मायोसिटीस से जूझ रही हैं। जहां एक तरफ वह अपना इलाज करवा रही थी वहीं दूसरी तरफ काम पर भी फॉक्सड थी। इस सब के बीच सामंथा रुथ प्रभु अब इम्यूनिटी बूस्ट करने वाली थेरेपी लेती नजर आ रही है और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। एक खास तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने इम्युनिटी बढ़ने से होने वाले फायदे पर बात करती दिखाई दी। आइए जानते हैं पूरी खबर।

इम्यून बूस्ट करने के हैं यये फायदे

सामंथा रुथ प्रभु ने एक तस्वीर शेयर कर इम्यूनिटी बढ़ाने के फायदे बताती है। उन्होंने एक पेपर शेयर करते हुए लिखा, “इम्यूनिटी बूस्ट के फायदे- व्हाइट ब्लड सेल प्रोडक्शन को बूस्ट करने के लिए, इम्यून सिस्टम को और भी इंप्रूव करने के लिए, दिल की बीमारी को ठीक करने के लिए, मसल हेल्थ के लिए। एक्ट्रेस के अनुसार इम्यूनिटी बूस्ट करने से आपके शरीर की एनर्जी भी बढ़ती है। वायरस और अन्य खतरों से लड़ने में मदद मिलती है। इतना ही नहीं कार्डियोवैस्कुलर सिस्टम बढ़ाने में भी यह मदद करती है तो हड्डियों को ताकत मिलती है और सेल्यूलर सपोर्ट भी मिलता है।

हेल्थ के लिए काम से ब्रेक

गौरतलब है कि पिछले साल सामंथा ने इस बात की जानकारी दी थी कि मायोसिटिस बीमारी की वजह से मांसपेशियों में सूजन पैदा हो जाती है और यह उनके लिए काफी मुश्किल है। वह अपनी बीमारी के बारे में बात करती हुई कई दफा नजर आई है और रिकवरी और फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। हाल ही में सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुशी’ में नजर आई थी वहीं वह बहुत जल्द ‘सिटाडेल इंडिया’ में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। इस सब के बीच सामंथा हाल ही में एक साल के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर खुद पर ध्यान दे रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें