मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होममनोरंजनब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan की हमदर्द बनी मायोसाइटिस पीड़ित...

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan की हमदर्द बनी मायोसाइटिस पीड़ित Samantha Ruth Prabhu, इस तरह एक-दूसरे पर लुटाया प्यार

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: हिना खान ने जब से थर्ड स्टेज बेस्ट कैंसर होने की बात कही है लोग उन्हें काफी सांत्वाना देते हुए नजर आ रहे हैं। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु जो खुद मायोसाइटिस बीमारी से पीड़ित है। इंडस्ट्री के लोगों से हिना को प्यार मिल रहा है और अब इस लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं सामंथा। उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना खान को प्यार लुटाती नजर आई और उनकी तारीफ करती नजर आई थी। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा जो है चर्चा में।

सामंथा ने कहीं ये बात

दरअसल सामंथा रुथ प्रभु हिना खान के लेटेस्ट इवेंट के लिए फोटोशूट के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हिना खान के लिए प्रार्थना कर रही हूं हिना खान रियल वारियर।”

हिना खान का प्यारा जवाब

वहीं हिना खान भी सामंथा रुथ प्रभु के प्यार का जवाब देती हुई नजर आई और इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, “किसी को जानना ना जानना लेकिन मैं इतना जानती हूं कि आप एक शानदार स्टार हैं और जिस तरह से आपने अपनी जिंदगी को हैंडल किया है वह सबसे अलग है। ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद सामंथा रुथ प्रभु।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के को-स्टार भी दुखी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के को स्टार रोहित पुरोहित भी दुखी नजर आए और TellyMasala के साथ इंटरव्यू में भावुक दिखे।

ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज का खुलासा

हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज का खुलासा किया और इस दौरान उन्होंने बताया कि वह मजबूत होकर इस जंग से लड़ रही हैं। वहीं लेटेस्ट अपडेट में फैंस को इस बात की भी जानकारी दी है कि कैंसर का इलाज शुरू हो चुका है और पहली कीमोथेरेपी भी हो रही है। वहीं सामंथा रुथ प्रभु को लगभग 2 साल पहले मायोसाइटिस बीमारी का पता चला था। वहीं एक साल से वह ब्रेक पर है और खुद पर फोकस कर रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा वरुण धवन के साथ सीटाडेल में नजर आएंगी तो हिना खान टीवी इंडस्ट्री की चर्चित नाम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories