सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनफंकी लुक में Sanjana Sanghi ने लोगों को किया इंप्रेस, स्टाइल है...

फंकी लुक में Sanjana Sanghi ने लोगों को किया इंप्रेस, स्टाइल है यूनिक और खास

Date:

Related stories

Sanjana Sanghi को रफल ड्रेस में देख फैंस हुए बेहाल, एक्सप्रेशन ने खींचा ध्यान

Sanjana Sanghi: फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली संजना सांघी लोगों को इम्प्रेस करना जानती हैं। इस फिल्म से उन्हें पहचान भले ही ना मिली हो लेकिन आज वह बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार है। इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं।

Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आई संजना सांघी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह फिल्मों में भले ही कम नजर आती हो लेकिन उनकी एक अपनी फैन फॉलोइंग है जो उन्हें काफी पसंद करती है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट लुक काफी चर्चा में है जिसमें वह फंकी स्टाइल को दिखाती हुई नजर आई। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रॉप टीशर्ट और रब्ड जींस में संजना काफी अलग नजर आ रही है। उन्होंने इस लुक को गॉगल्स और कैप से स्टाइल किया है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories