Home मनोरंजन ‘तुना तुना’ पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आईं Sapna Choudhary,...

‘तुना तुना’ पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आईं Sapna Choudhary, Video में फैंस से की यह मजेदार मांग

0

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह फैंस के बीच किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक ब्रांड बन चुकी सपना चौधरी के टक्कर की कोई नहीं है और वह इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। सपना की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उनके प्रोजेक्ट्स को लेकर बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच सपना का एक नया गाना ‘तुना तुना’ हाल ही में रिलीज हुआ है जिसपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने पर एक डांस परफॉरमेंस देते हुए सपना ने एक रील शेयर किया है जिसपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

देसी अंदाज में ठुमके लगा रही हैं सपना

सपना इस गाने में भी देसी अंदाज में तड़का लगा रही है। इस दौरान एक्ट्रेस येलो सूट में तहलका मचा रही हैं। इस दौरान सपना के एक्सप्रेशन और डांस से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिलहाल खूब चर्चा में है। वीडियो में सपना अंदाज डांस दोनों दिलकश है जिसे देख फैंस मर मिटने को तैयार हैं। इस दौरान सपना येलो पठानी सूट में खूब ठुमके लगा रही हैं। वह देसी अंदाज में फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

राज कर रही हैं सपना चौधरी

सपना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, “तुना तुना” “हूक्सटेप” पर रील बनाओ ओर हमे टैग करो। बात दें कि इस गाने से सपना फैंस को फिलहाल खूब इम्प्रेस कर रही हैं। वीडियो को 73,897 लाइक्स मिल चुके हैं। हमेशा की तरह सपना इस वीडियो में तहलका मचाने में कामयाब रही है। सपना आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं और दिनोंदिन उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छु रही है। फैंस को खुश रखने के लिए सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। डांसर सिर्फ गानों से ही नहीं फैशन के मामले में भी काफी आगे हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Exit mobile version