बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनभोजपुरी इंडस्ट्री की सच्चाई क्यों नहीं खोलना चाहतीं Sapna Choudhary?

भोजपुरी इंडस्ट्री की सच्चाई क्यों नहीं खोलना चाहतीं Sapna Choudhary?

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में ‘बती कट गया रे’, वीडियो देख जाग रहे अरमान

https://www.youtube.com/watch?v=7OxvH-V_pOY Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Sapna Choudhary: हरियाणा की ब्रांडेड डांसर सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह कई म्यूजिक वीडियो की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई रहती हैं। वहीं सपना वह नाम है जो ना सिर्फ हरियाणवी बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। सपना भोजपुरी के दिग्गज स्टार्स पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकी हैं। इन गानों को फैंस काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि भोजपुरी लवर्स भी सपना को खूब चाहते हैं। इन गानों को मिलियन्स में व्यूज मिल चुके हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर हाल ही में सपना कुछ ऐसा बोल दी है जो फिलहाल खूब चर्चा में है। उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है। ऐसे में सपना का यह बयान काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर बोलने से सपना ने किया इन्कार

सपना चौधरी से जब पूछा गया कि भोजपुरी इंडस्ट्री में आपने काम किया है और ऐसे में आपका सफ़र कैसा रहा। आपको इंडस्ट्री कैसी लगी। इस सवाल को सुनते ही सपना चौधरी हंस पड़ी और उन्होंने कहा कि “भोजपुरी इंडस्ट्री कैसी है यह सच मत सुनो क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं है। हालांकि यहां काम कर रहे स्टार्स काफी अच्छे हैं और वे इंडस्ट्री के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं।” डांसर ने आगे कहा कि “जैसे मैंने अपनी इंडस्ट्री के लिए काफी मेहनत किया उसे हर जगह प्रमोट किया ठीक उसी तरह भोजपुरी स्टार्स भी यही कर रहे हैं और भोजपुरी को प्रमोट कर रहे हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

बयान से मचा हड़कंप

सपना चौधरी के इस बयान से मानो हड़कंप मच गया है। लोगों का कहना है कि आखिर भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर सपना ऐसा क्या जानती है जो वह लोगों को नहीं बता रही हैं। सपना ने भले ही इस मामले में पूरी बात नहीं बताई हो लेकिन लोग तमाम तरह के अटकलें लगा रहे हैं। वहीं सपना चौधरी ने खुद के बारे में कहा कि अभी मैं एक्ट्रेस बनी नहीं हूं क्योंकि लोगों ने अब तक मेरी एक्टिंग देखी नहीं है।

काफी चर्चा में रहती हैं सपना

गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं और वह आए दिन अपने डांस वीडियो से तहलका मचा देती हैं। वह भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ काम कर चुकी हैं और इन गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories