मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनSara Ali Khan ने मां अमृता सिंह की तारीफ़ों के बांधे पुल,...

Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह की तारीफ़ों के बांधे पुल, कहा कुछ ऐसा जो छू लेगा दिल

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: सारा अली ख़ान बॉलीवुड में अपनी मज़ेदार कविताओं के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री को अवसर पैपराज़ के साथ हस्ते और मज़ाक करते हुए देखा जाता है। वह इसके अलावा सहारा को घूमने का भी बहुत शौक़ है। इन दिनों वह लंदन में अपनी मां अमृता सिंह के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी मां की तारीफ की है। 

Sara Ali Khan ने इस ख़ास अंदाज़ में की मां अमृता सिंह की तारीफ

इंस्टाग्राम पर Sara Ali Khan ने अपने लंदन वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन्हें तस्वीरों में से एक में सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ सेल्फी लेती नज़र आ रही हैं। यह तस्वीर बेहद प्यारी है जिसमें सारा और अमृता कैमरा के आगे ख़ुशी से पोज़ करती नज़र आ रही हैं। इसी तस्वीर पर सारा ने अपनी मां के लिए एक ख़ूबसूरत कविता लिखते हुए उनकी तारीफ़ की है। सारा ने लिखा “विलेन इन विलायत कभी वर्कआउट या कॉफ़ी। कभी ब्रेकिंग डाइट, लेकिन हर समय मेरे चमकीले बोल्ड रंग दंगे का कारण बन रहे हैं। मां और मैं हमेशा शहर को लाल रंग में रंगें यही मेरी सच्ची आयत है।”

फैंस ने की Sara Ali Khan की जमकर तारीफ 

Sara Ali Khan की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस दोनों मां-बेटी की तारीफ़ पर रहे हैं। एक यूज़र ने सारा की तस्वीरों के नीचे कमेंट करते हुए लिखा “हर कोई इसे आपकी तरह नहीं कर सकता!!!” दूसरे यूज़र ने लिखा “ये शायरी की पूरी एक डायरी चाहिए मुझे!” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “बहुत क्यूट सारा बिलकुल अपनी मां की परछाई।” एक और यूज़र ने कमेंट “दोनों एक जैसे लगते हैं।” 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें