बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनएयरपोर्ट लुक में Sara Tendulkar के कर्वी फिगर ने ली लाखों लोगों...

एयरपोर्ट लुक में Sara Tendulkar के कर्वी फिगर ने ली लाखों लोगों की जान! फैंस बोले- ‘शुभमन अब सेंचुरी मारेगा’

Date:

Related stories

Sara Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही खूब चर्चा में है। हसीना कभी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं तो कभी ग्लैमरस लुक से चर्चा में आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। एयरपोर्ट लुक से सारा तेंदुलकर ने लाइमलाइट बटोर ली है और लोग उनकी सिंप्लिसिटी से लेकर खूबसूरती तक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएंगे और यह सोचने लगेंगे की सारा की खूबसूरती माशाल्लाह।

कैजुअल लुक में स्टाइलिश दिखीं सारा

जहां तक एयरपोर्ट लुक की बात करें तो सारा तेंदुलकर ओलिव ग्रीन कलर टी शर्ट और टाइट में जबरदस्त नजर आ रही है। ओपन हेयर स्टाइल और सिंपल इयररिंग्स में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। वह कमरे पर मुस्कुरा कर पोज देती हैं और उनके चेहरे पर चमक देख लोग हैरान रह गए हैं। सारा ने अपने लुक को ब्रेसलेट और हाथ में हैंडबैग लेकर कंप्लीट किया है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह एयरपोर्ट लुक काफी स्टाइलिश और खास है जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “शुभमन अब सेंचुरी मारेगा।”

क्या बॉलीवुड में आएंगी सारा

गौरतलब है कि सारा तेंदुलकर को लेकर यह खबर लगातार लाइमलाइट में है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है। वहीं अपने फैशन से लेकर स्टाइल तक के मामले में वह लाइमलाइट बटोरना खूब जान चुकी है। उनकी अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें देखना पसंद करती है। स्टार किड्स की बात करें तो इस लिस्ट में सारा तेंदुलकर का नाम भी शामिल है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अपने पेरेंट्स से हटकर सारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories