शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्स'तो रिश्ता पक्का समझे', Sachin Tendulkar ने गिल के नाम के पढ़े...

‘तो रिश्ता पक्का समझे’, Sachin Tendulkar ने गिल के नाम के पढ़े कसीदे, तो फैंस ने ढूंढा सोशल मीडिया पर सारा का दुल्हा

Date:

Related stories

Sachin Tendulkar: आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का बल्ला जमकर गरज रहा है। उन्होंने अपने बल्ले से गुजरात की टीम को फाइनल तक पहुंचा दिया है। इस सीजन में गिल अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे है। हर कोई उन्हें भविष्य का स्टार मानने लगा है। वहीं पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों से लेकर वर्तमान खिलाड़ी भी उनकी बल्लेबाजी के कायल हो गए है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से इस सीजन ऑरेंज कैप पर कब्जा जमा रखा है। वहीं इन्हीं बधाई और तारीफो के बीच सचिन तेंदुलकर का एक ट्विट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ट्विट में सचिन युवा खिलाड़ी के नाम के जमकर कसीदे पढ़ रहे है। वहीं फैंस सारा तेंदुलकर का नाम लेकर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाए भी दे रहे है।

सचिन ने किया गिल के लिए ट्विट

शुभमन गिल ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदारा शतक जमाया था। उनकी विस्फोटक पारी के बूते ही मुंंबई 234 रनों का विशालकाय लक्ष्य खड़ा कर सकी थी। इस मैच के जीतते के साथ ही गुजरात ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी। इस जीत में गिल का बहुत बड़ा योगदान रहा था। उन्होंने 129 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल कर टीम को जीत नसीब कराई थी। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया था। इसके बाद सचिन तेंदुलकर ने गिल की तारीफ की थी। उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटहैंडल अकाउंट से एक ट्विट किया था। जिसमें उन्होंने गिल को गुजरात और भारत का तुरूप्प का इक्का कहा है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

अक्सर गिल का नाम सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता है। दोनों एक -दूसरे को डेट कर रहे है। ऐसी अफवाह क्रिकेट के गलियारो में काफी समय से चल रही है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है। इसका अभी कोई खिलासा नहीं हो सका है। वहीं सचिन के ट्विट करने के बाद फैंस उनका नाम एक बार सारा के साथ जोड़ रहे है और गिल का नाम सारा से जोड़ कर उनका मजाक बना रहे है।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories