रविवार, जून 16, 2024
होममनोरंजनलंदन में इस खास शख्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही Sara...

लंदन में इस खास शख्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही Sara Tendulkar, जानने के लिए देखें यह वीडियो

Date:

Related stories

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन फैंस को अलग-अलग झलकियां दिखाती है। वह अपनी लाइफ को खूब एंजॉय करती हैं। जहां बीते दिन उनके बारे में खबर आई थी कि सारा तेंदुलकर एमएससी की परीक्षा पास कर ली है। इस सबके बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने एक खास झलक दिखाई है जिसमें वह विदेश में अपने फेवरेट के साथ इंजॉय कर रही है। लोग इस झलक को देखने के बाद एक बार फिर सारा पर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया।

वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

दरअसल सारा तेंदुलकर ने अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के साथ एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आई जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अपनी फेवरेट के साथ है। उनके द्वारा शेयर किए लोकेशन से साफ पता चल रहा है कि वह लंदन में है। ऐसे में फैंस को खास झलकियां दिखा रही है। जहां अंजलि तेंदुलकर पोज देती हुई दिख रही है इसके साथ ही सारा ने यह बता दिया कि वह अपनी मां से किस कदर प्यार करती है और उनके साथ कितनी क्लोज है।

मां के साथ क्लोज है Sara Tendulkar

इससे पहले मदर्स डे के मौके पर सारा तेंदुलकर ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर फैंस को दिखाई थी। वहीं वह अक्सर अंजलि तेंदुलकर के साथ स्पॉट होती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन सारा अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनकी हर झलक देखने के लिए बेताब होते हैं।

एमएससी पास कर चुकी है सारा तेंदुलकर

बीते दिन यह खबर आई थी कि इंग्लैंड की यूनिवर्सिटी से सारा तेंदुलकर को एमएससी की डिग्री मिल गई है और वह क्लिनिकल एंड पब्लिक हेल्थ में डिग्री हासिल की है। इस दौरान दीक्षांत समारोह में सचिन तेंदुलकर तो नहीं लेकिन उनकी मां मौजूद रही। फिलहाल लंदन से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories