शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनBirth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस...

Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

Date:

Related stories

अभिनेता Anupam Kher के साथ Satish Kaushik की बेटी वंशिका ने बनाया रील, वीडियो शेयर कर लिखा दिल छूने वाली बात

अभिनेता अनुपम खेर के साथ मस्ती करते हुए सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने वीडियो शेयर किया है।

Satish Kaushik की मौत के बाद बेटी ने कर दिया था अपना इंस्टाग्राम डिलीट, जानिए क्यों नए अंदाज में वापस लौटी वंसिका

Satish Kaushik's Daughter: सतीश कौशिक की मौत के बाद उनकी बेटी वंशिका अकेली पड़ गई हैं। पिता की मौत के बाद वंशिका ने इंस्टाग्राम डिलीट किया और बाद में एक बार फिर नए अकाउंट से वापसी की है। अब इस बारे में खुलासा हुआ है जिसमें इसके पीछे की वजह बताई गई है।

Anupam Kher ने इस अंदाज में Satish Kaushik को दी श्रद्धांजलि, क्लिप देख फैंस हुए इमोशनल

Anupam Kher: सतीश कौशिक के लिए बीते दिन प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए। इस दौरान अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा उसे देख फैंस भावुक हो रहे हैं।

Satish Kaushik की प्रार्थना सभा में अनुपम खेर से लेकर बोनी कपूर तक आए नजर, देखें Video

Satish Kaushik: सतीश कौशिक हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं और उनके लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में अनुपम खेर से लेकर बोनी कपूर तक नजर आए।सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

Satish Kaushik Death Case में बड़ा खुलासा, रशियन लड़कियां और ब्लू पिल्स की जांच में एंट्री

एक्टर सतीश कौशिक के दोस्त की पत्नी ने ये आरोप लगाया है कि सतीश कौशिक की हत्या की गई है। विकास मालू नाम के शख्स के साथ सतीश का काफी समय से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था।

Satish Kaushik Birth Anniversary: लाखों दिलों को हंसाने वाले सतीश कौशिक अचानक इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए अलविदा कह गए। एक्टर ने इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई है। अगर आज वह जिंदा होते तो 13 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे होते। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सतीश कौशिक का कोई नहीं था इसलिए उन्हें पहचान बनाने के लिए अपना रास्ता खोजना पड़ा। वह बचपन से ही बॉलीवुड सेलेब्स को देखकर यह सपना देखा कि वह इंडस्ट्री का भी हिस्सा बनना चाहते हैं। हालांकि उनके परिवार ने असहमति जताई थी। दिल्ली से मुंबई जाने के बाद सतीश को अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी लेकिन वह सफल हो गए।

कुछ इस तरह बॉलीवुड में मिला रास्ता

सतीश कौशिक को मुंबई आने के कुछ समय बाद ही नौकरी मिल गई थी और पेट पालने के लिए वह जॉब करने लगे। वह अभी भी फिल्म उद्योग में आने का रास्ता तलाश रहे थे और इस बीच राजा बुंदेला नाम के एक व्यक्ति से उसकी दोस्ती थी। राजा बुंदेला ने सतीश से कहा कि वह उन्हें अमित खन्ना नाम के एक निर्देशक के पास ले जा सकते हैं, जो उनकी मदद कर सकते हैं। अगले दिन राजा बुंदेला सतीश को खन्ना से मिलवाने ले गए।

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Shehnaaz Gill की खूबसूरती को देखते ही रह गए फैंस, डेब्यू से पहले दिखाया स्टाइलिश अंदाज

इस निर्देशक ने किया था रास्ता बंद

एक इंटरव्यू में सतीश ने कहा कि लॉबी में हर कोई अमित खन्ना का इंतजार कर रहा था। जब अमित सामने आया तो वह सतीश को बाहर जाने के लिए कह दिया। अमित ने एक भी बात सुनने से इंकार कर दिया और इसके बजाय सतीश को जाने के लिए कहा। सतीश ने फोटो दिखाने का भी जिक्र किया, लेकिन अमित ने यह कहते हुए उसे बाहर निकाल दिया। जो हुआ उसके बाद सतीश कौशिक बहुत परेशान थे और खूब रोए थे। रेस्टोरेंट से निकलने के बाद वह खूब रोए। उसके बाद, उसने अपने सामने रेस्तरां देखा और अंदर जाकर कुछ खाने का फैसला किया। उन्होंने बहुत खाया और घर जाकर सो गए।

अपने काम से सतीश ने कर दी थी बोलती बंद

वहीं बाद में अमित खन्ना ने सतीश कौशिक को अपनी अगली फिल्म में काम करने के लिए बुलाया। जब सतीश सेट पर पहुंचे तो अमित उनकी परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए और उनकी तारीफ की। हालांकि, सतीश ने उस दिन कोयाद करवाया जो उनके बीच बहुत पहले हुआ था।

हाल ही में दुनिया को अलविदा कह गए सतीश

गौरतलब है कि 9 मार्च 2023 को सतीश कौशिक का निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक वह अपने एक दोस्त से मिलने दिल्ली आई थे और दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। हालांकि, बाद में पता चला कि मरने से एक रात पहले वह अपने एक दोस्त के फार्महाउस पर पार्टी कर रहे थे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories