शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनSatish Kaushik Passes Away: आखिरी दर्शन करने पहुंचे Raza Murad हुए इमोशनल,...

Satish Kaushik Passes Away: आखिरी दर्शन करने पहुंचे Raza Murad हुए इमोशनल, कैमरे पर कहीं ये बात

Date:

Related stories

Satish Kaushik Passes Away: अलविदा सतीश कौशिक, आखिरी दर्शन के लिए उमड़ी बॉलीवुड सेलेब्स की भीड़

Satish Kaushik Passes Away: यह बात सच है कि सतीश कौशिक ने फिल्म इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं और जो लोग हमेशा याद रखेंगे। उनका यूं दुनिया को छोड़ कर जाना फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। सतीश कौशिक इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार थे जो किसी भी रोड में परफेक्ट बैठते थे। सबको हंसाने वाले सतीश आज जाते हुए फैंस और दोस्तों को रुला गए।

Satish Kaushik Passes Away: पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

Satish Kaushik Passes Away: सबको फिल्म में हंसाने वाले सतीश कौशिक अपने मौत से सबको रुला गए। एक्टर अंत में पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। दिग्गज एक्टर के अंतिम दर्शन पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आज हमेशा के लिए अपने फैंस और फैमिली को छोड़ गए। इस बीच पोस्टमार्टम में कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। रिपोर्ट में यही कहा गया है कि एक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

Satish Kaushik Passes Away: इस एक्ट्रेस संग शादी की चाहत रह गई थी अधूरी, एक्टिंग ही नहीं इन फील्ड्स में भी थे मास्टर ब्लास्टर

Satish Kaushik Passes Away: सतीश कौशिक को चाहने वाले अभी भी इस बात का भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि एक्टर हमेशा के लिए अलविदा कह गए। सतीश कौशिक फैंस के बीच अब अपनी एवरग्रीन फिल्मों की वजह से हमेशा याद किए जाएंगे।

Satish Kaushik Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का निधन, 66 साल में ली अंतिम सांस

भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का हार्ट अटैक से निधन हो गया है उन्होंने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने दी है।

Satish Kaushik Passes Away: बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। एक्टर के निधन से फंस और सेलेब्स सदमे में हैं। अचानक एक्टर का यूं छोड़कर जाना लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है। इस बीच सतीश की आखिरी दर्शन के लिए सेलेब्स की भीड़ जमा हुई जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर रजा मुराद आखिरी दर्शन करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि सत्र कौशिक एक खुशमिजाज इंसान थे जो सेट पर आते ही लोगों को हंसाने लगते थे। एक्टर ने दिवंगत अभिनेता के लिए एक शायरी भी पढ़ी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories