मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनशूट डेज में भी टोंड फिगर को मेंटेन करना नहीं भूलती Priyanka...

शूट डेज में भी टोंड फिगर को मेंटेन करना नहीं भूलती Priyanka Chopra, देखें लेटेस्ट फोटो

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से शुरुआत कर हॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने शानदार काम ही नहीं दिलेरी और बेबाकी से भी हर कसी के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस अपनी धमाकेदार एक्टिंग के बाद फिटने में भी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में काफी उपर आती हैं। और अज तो, उन्होंने यह साबित भी कर दिया कि ताबड़तोड़ एक्टिंग के साथ-साथ कोई उन्हें फिटनेस में भी टक्कर नहीं दे सकता। दरसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रीसेंट फोटो पोस्ट की जिसके मुताबिक वह शूट के दौरान भी अपने टोंड फिगर का ख्याल रखना नहीं भूलती।

Priyanka Chopra का टोंड फिगर

अक्सर लोग अपनी बीजी लाइफ और दुनियां भर के कामों से अपनी फिटनेस एंड खूबसूरती का ख्याल ही नहीं रख पाते, यहीं एक्टर्स भी अपने हेक्टिक शेड्यूल के चलते खुदको टाइम ही नहीं दे पाते। लेकिन, आज फैंस की चहीती प्रियंका चोपड़ा ने यह साबित कर दिया कि, हम चाहें कितने भी बीजी हों हमें अपने फिगर और ब्यूटी का ध्यान जरुर रखना चाहिए। और यह उन्होंने ओपने किसी स्टेटमेंट से नहीं बल्कि एक फोटो से ही साबित किया है। जहां एक्ट्रेस ने अपने शूट की एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह अपना परफेक्ट फिगर दिखाती और लोगों को खुदको टाइम देने के लिए इंस्पायर करती नजर आईं।

ऐसे रखती हैं प्रियंका अपनी फिटनेस का ध्यान

अपनी इस रीसेंट फोटो से पहले भी प्रियंका चोपड़ा कई बार इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि, चाहे वह कितना भी बीजी क्यों न हो अपने लिए थोड़ा टाइम जरूर निकलती हैं। और उस मी टाइम में वह अपने टोंड फिगर को मेंटेन करने के लिए थोड़ा हेल्दी खाना, पाबंदी से एक्सरसाइज और योगा करती हैं। इसी के साथ उनका मानना है कि हम अपने घर के कामों को कर के भी अपना फिगर मेंटेन रख सकते हैं, जैसे बच्चों संग खेलना उनके साथ बाहर जाना आदि।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories