गुरूवार, जून 13, 2024
होममनोरंजनसूट या साड़ी में ही नहीं वेस्टर्न लुक्स में भी बेमिसाल दिखती...

सूट या साड़ी में ही नहीं वेस्टर्न लुक्स में भी बेमिसाल दिखती हैं Kiara Advani, तस्वीरें देख जम जाएंगी नजर

Date:

Related stories

Kiara Advani से लेकर Mouni Roy और Disha Patani तक, जानें किसका बिकनी लुक है ज्यादा हॉट

Hot Videos: बॉलीवुड डीवाज के वेस्टर्न, ट्रेडिशनल और बोल्ड...

Kiara Advani: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फैंस की लाडली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लोग देखना ही नहीं उनकी स्टाइलिंग और कातिलाना लुक्स को सराहना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। एक्ट्रेस की स्टाइलिंग इतनी यूनिक होती है कि, लोग उन्हें फॉलो करना और उनके लुक को रीक्रिएट करना कभी नहीं भूलते। यहीं अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो, आज हम आपके लिए उनके टॉप 5 वेस्टर्न लुक्स लेकर आए हैं।

बवाल है Kiara Advani के टॉप 5 वेस्टर्न लुक्स

चलिए अब कियारा के टॉप 5 बवाल वेस्टर्न लुक्स पर एक नजर डालते हैं जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं।

1. ऑफ शोल्डर स्लिट कट गाउन

कियारा अपने इस ऑफ शोल्डर स्लिट कट गाउन लुक में बेहद ग्लैमरस और क्लासी दिख रही हैं। यहीं एक्ट्रेस ने अपने इस शानदार लुक के लिए साटन के ऑफ शोल्डर स्लिट कट गाउन के साथ हूप इयरिंग्स एंड फ्लैट बन को चुना है।

2. ऑफ शोल्डर बॉडीकोन ड्रेस

अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाने का सोचा रही हैं तो, आपको कियारा का यह रेड ऑफ शोल्डर बॉडीकोन ड्रेस लुक जरूर ट्राई करना चाहिए। और आप भी एक्ट्रेस की तरह इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए वैवी हेयर्स एंड न्यूड मेकअप कैरी कर सकती हैं।

3. को ऑर्ड सेट लुक

अगर आप ट्रेंडी और स्टाइलिश दिख सहेलियों को जलाना चाहती हैं तो, आप कियारा का यह येलो को ऑर्ड सेट लुक कैरी कर सकती हैं। और अगर आप इसे और भी बवाल बनाना चाहती हैं तो, कियारा की तरह गोल्डन ब्रेसलेट एंड यूनिक नेकलेस पेयर कर सकती हैं।

4. मिनी स्कर्ट विद टी-शर्ट

अपने इस मिनी स्कर्ट विद टी-शर्ट लुक में कियारा बेहद क्यूट और जानलेवा दिख रही हैं। और उनका यह क्लासी लुक कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए परफेक्ट है, जिसे आप भी एक मिनी स्कर्ट को टी-शर्ट के साथ पेयर कर क्रिएट कर सकती हैं।

5. मिनी ड्रेस लुक

कियारा अपने इस मिनी ड्रेस लुक में बेहद हॉट और हसीन दिख रही हैं और यहीं अगर आपको उनकी तरह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करना पसंद है तो, आपको उनके इस लुक से भी इंस्पिरेशन लेनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories