Home मनोरंजन गर्मियों में Selena Gomez के इन ब्यूटी हैक्स को करें फॉलो, नो...

गर्मियों में Selena Gomez के इन ब्यूटी हैक्स को करें फॉलो, नो मेकअप में भी ढाएंगी कहर

0

Selena Gomez: सेलेना गोमेज वह काम है जो फैंस के बीच काफी चर्चा में है। हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस को आज दुनिया जानती है। हाल है में एक्ट्रेस ने एक रिकॉर्ड हासिल किया। वह इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोवर्स बनाने वाली पहली महिला बनी। एक्ट्रेस में कुछ तो खास है जो लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने लुक से राज करती हैं और दुनियाभर में उनकी दीवानगी खूब देखने को मिलती है। सेलेना की सोशल मीडिया पर स्मोकी लुक आए दिन लाइमलाइट में होती हैं। ऐसे में क्यों ना आप भी खास दिन पर इस तरह से खुद को तैयार करें। यकीनन इन लुक्स को फॉलो करने के बाद आपको हॉलीवुड वाइब्स मिलेगा।

फ्लिक आई लाइनर से लुक को बनाएं खास

कहते हैं आंखों की खूबसूरती लुक को निखारने में मददगार है ऐसे में फ्लिक लाइनर ऐसे तो किसी भी लुक को खास बनाने के लिए परफेक्ट है। यह आई मेकअप न्यूड और मिनिमल मेकअप को खास बनाता है। अगर आप न्यूड मेकअप में लुक को कम्पलीट करना चाहती हैं तो फ्लिक आई लाइनर से सेलेना की तरह खास बना सकती हैं।

बॉब हेयरस्टाइल भी है काफी ट्रेंडी

अगर आप गर्मियों में हेयर कट लेने की सोच रही हैं तो सेलेना गोमेज के इस स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं। बॉब हेयरस्टाइल आजकल काफी ट्रेंड में है। सेलेना का यह लुक किसी भी उम्र की लड़कियों के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। यह गर्मियों में काफी सहज और स्टाइलिश ऑप्शन है।

बोल्ड रेड लिपस्टिक से लुक को बनाएं खास

किसी समय में रेड लिपस्टिक लगाने पर सवाल उठाए जाते थे लेकिन आज रेड लिपस्टिक फैशन है। सेलिना का यह लुक यह सबूत है कि रेड लिपस्टिक लुक को परफेक्ट बनाने के लिए काफी है। नो फेस मेकअप के बावजूद आप सिर्फ रेड लिपस्टिक में कहर ढा सकती हैं।

Also Read: Cyber Crime: साइबर ठगों ने अपनाया नया तरीका, मूवी डाउनलोड और Fake Calls के जरिए कर रहे Fraud

Exit mobile version