शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनअक्षय और इमरान हाशमी की Selfiee को दर्शकों ने नकारा, एक और...

अक्षय और इमरान हाशमी की Selfiee को दर्शकों ने नकारा, एक और बड़ी फ्लॉप साबित हो सकती है फिल्म

Date:

Related stories

Selfiee: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे थे। अक्षय की यह फिल्म मेकर्स के लिए भी काफी उम्मीदों से भरी हुई थी। ओपनिंग डे पर कैसा रही फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रया और कैसी लग रही है उन्हें यह फिल्म आइए जानते हैं। अक्षय की फिल्में कुछ समय से खास कमाल नहीं दिखा रही है। ऐसे में एक्टर को इस कॉमेडी फिल्म से उम्मीदें थी। आइए देखते हैं क्या है फिल्म को लेकर ट्विटर रिव्यु।

‘सेल्फी’ को लेकर मिल रहे हैं ये रिएक्शंस

फिल्म को लेकर एक यूजर ने कहा, “अक्षय कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक के रूप में मुझे Selfie Premier, PVR Dynamic, Juhu जाने का मौका मिला। फर्स्ट हाफ ज्यादा अच्छा नहीं। दूसरा हाफ भयानक अक्षय सर से ऐसी उम्मीद नहीं थी। BMCM और HP3 पर आशा है।
रेटिंग: – अक्की सर के लिए 0.5।”

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

एक और यूजर ने कहा, “अक्षय कुमार हम आपका बहुत सम्मान करते हैं, हम आपके कट्टर हैं। लेकिन हम BMCM और Herapheri3 को छोड़कर अपनी आने वाली सभी घोषित फिल्मों को ओटीटी पर डालने का अनुरोध करते हैं। ओवर एक्सपोजर और छोटे पैमाने के कारण आपकी अच्छी फिल्में जैसे सेल्फी और रक्षाबंधन भी बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक हैं।”

एक और फैन ने लिखा, “सेल्फी एक अच्छा एंटरटेनर है जो प्रशंसकों और सुपरस्टार अक्षय के बीच भावनाओं को समान रूप से साझा करता है और स्क्रीन पर उपस्थिति और कॉमेडी पूरे स्क्रीन पर दिल जीत लेता है। इमरान निस्संदेह पिता और प्रशंसक की भूमिका निभाते हैं, मैंने इसे अभी सिनेमाघर में देखा है।”

यह है फिल्म की कहानी

सेल्फी की कहानी की बात करें तो यह एक आरटीओ अफसर और सुपरस्टार की कहानी है। फिल्म में इमरान ओम प्रकाश अग्रवाल अफसर बने हैं वहीं अक्षय सुपरस्टार विजय कुमार के किरदार में नजर आ रहे हैं। ओम विजय का जबरा फैन है वह एक सेल्फी के लिए शूटिंग पर पहुंच जाता है। यह फैन बाद में एक वजह से विजय कुमार के आमने-सामने हो जाता है। इस फिल्म की आगे की कहानी क्या है इसके लिए आप इस फिल्म को दख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories