बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनJawan रिलीज से पहले फिर मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे Shah...

Jawan रिलीज से पहले फिर मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे Shah Rukh Khan! आखिर क्यों मुंह छिपाए आए नजर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘जवान‘ को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म के अलावा शाहरुख का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि किंग खान वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। जहां एक तरफ ‘जवान’ को लेकर क्रेज बरकरार है ऐसे में शाहरुख का इस तरफ वैष्णो देवी पहुंचना चर्चा में है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर कयास लगा रहे हैं कि सिक्योरिटी गार्ड से घिरा यह शख्स कोई और नहीं बल्कि किंग खान ही है।

मास्क से चेहरे छुपाते नजर आए शाहरुख

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में यह दावा किया जा रहा है कि सिक्योरिटी के बीच शाहरुख खान कटरा में वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं और इस दौरान मीडिया से भी बचते हुए नजर आ रहे हैं।भारी सिक्योरिटी के बीच एसआरके का यह वीडियो काफी चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख ने अपने चेहरे को ढका हुआ है। ब्लू हुडी में वह काफी अलग नजर आ रहे हैं वहीं मास्क से उन्होंने अपने चेहरे को छुपाया।

वीडियो को देख लोग लगा रहे हैं अंदाजा

इस वीडियो को देख यह कहना तो मुश्किल है कि यह शाहरुख की है लेकिन सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही है। वहीं फैंस इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं और ताबड़तोड़ शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो को देख लोग शाहरुख खान की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख खान लगातार चर्चा में हैं। ऐसे में इस तरह मुंह छुपा कर शाहरुख के नजर आने के बाद लोगों का मानना है कि क्या स्टारडम और मीडिया की वजह से किंग खान ऐसा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पठान के समय भी वैष्णो देवी पहुंचे थे शाहरुख

वैसे फिल्म रिलीज से पहले शाहरुख का इस तरह स्पॉट होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी शाहरुख खान ‘पठान‘ फिल्म की रिलीज से पहले वैष्णो देवी दर्शन के लिए पहुंचे थे। ऐसे में किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और ऐसे में हुआ वैष्णो देवी जा सकते हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories