मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनAlanna Panday की शादी में आखिरकार क्यों इमोशनल हुए Shah Rukh Khan,...

Alanna Panday की शादी में आखिरकार क्यों इमोशनल हुए Shah Rukh Khan, वीडियो देख फैंस हुए किंग खान के कायल

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे अपने बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे संग शादी एक बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जो काफी ड्रीमी है। इस बीच एक और वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इमोशनल नजर आ रहे हैं। जी हां, वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख अलाना को देख इमोशनल हो गए हैं और यही वजह है कि यह चर्चा में है।

क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान अलाना और इवोर को हग कर रहे हैं और किस कर रहे हैं। वीडियो में शाहरुख अलाना और उनके पति के सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते भी नजर आ रहे हैं। वहीं, अलाना गौरी खान को भी हग करती हैं और किस करती हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में शाहरुख इमोशनल नजर आ रहे हैं वहीं अलाना भी इमोशनल दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

वीडियो पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

इस वीडियो में गौरी खान और शाहरुख भी डांस कर रहे हैं। जहां शाहरुख ब्लैक सूट में हैंडसम नजर आ रहे वहीं गौरी खान ग्रीन शिमरी ड्रेस में दिख रही हैं। वीडियो में शाहरुख का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस प्यार लुटा रहे हैं। फैंस का कहना है कि उन्हें अलाना में अपनी बेटी की झलक नजर आई। वैसे चंकी पांडे की फैमली और शाहरुख खान की फैमिली एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों फैमिली के स्टारकिड्स भी एक-दूसरे के बेहद नजदीक हैं। गौरतलब है कि इस शादी में सुहाना खान भी नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories