रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनShah Rukh Khan: किंग खान की सिक्योरिटी अचनाक से बढ़ाई गई, अब...

Shah Rukh Khan: किंग खान की सिक्योरिटी अचनाक से बढ़ाई गई, अब इस लेवल की मिली सुरक्षा, जानें ‘जवान’ की रिलीज के बाद ऐसा क्या हुआ?

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान का आज भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है। आज भी शाहरुख खान की जो फिल्म बड़े पर्दे पर आती है वह नए रिकॉर्ड बनाकर ही जाती है।

शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा है।क्योंकि उनकी दो बैक टू बैक फिल्मों ने दर्शकों को खुश करके रख दिया है। जहां एक तरफ पठान के रिलीज पर दर्शकों का शाहरुख खान ने दिल जीत लिया। तो वहीं जवान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इन सब के बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान की जान को खतरा है। ऐसे में किंग खान पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए मुंबई की पुलिस ने शाहरुख खान को बाय सिक्योरिटी Y+ दी है।

मुंबई पुलिस के अनुसार शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लेकर शिकायत दी थी, कि उन्हें जवान और पठान के बाद जान से मारने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता शाहरुख खान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने पर उन्हें Y+ सिक्योरिटी दी है।

सलमान खान को भी मिल चुकी है Y+ सिक्योरिटी

जानकारी के लिए आपको बता दे कि शाहरुख खान पहले ऐसे स्टार नहीं है जिन्हें सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी दी गई है। इससे पहले बॉलीवुड की दबंग खान यानी सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार करने की धमकी दी जा रही थी। इसके बाद राज्य सरकार ने सलमान खान को Y+ सिक्योरिटी दी थी।

बता दें कि शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान में उनके साथ नयनतारा और दीपिका पादुकोण नजर आई हैं। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। वहीं वर्ल्ड वाइड में यह बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहा रही है। लोग अभी भी जवान को देखने जा रहे हैं और शाहरुख खान की तारीफ करते नहीं थक रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें