शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनShah Rukh Khan: भरे मंज पर शाहरुख खान ने सलमान खान के...

Shah Rukh Khan: भरे मंज पर शाहरुख खान ने सलमान खान के नाम पर किया मजाक, बेबाक पठान को देखते रह गए लोग

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने करीब 25 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन आज भी यह लोगों के दिलों पर राज करती है। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर फैंस के लिए एक प्रोग्राम रखा गया।


Kuch kuch hota hai को पूरे हुए 25 साल

‘Kuch kuch hota hai’ फिल्म तो आपको याद होगी। फिल्म के किरदार और गाने आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख खान काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर इस फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस सदाबहार फिल्म के निर्माताओं ने इसके 25 साल पूरे होने पर मुंबई में फिल्म के फैंस के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।


इस दौरान फैंस को खुश करने के लिए फिल्म के मुख्य कलाकार शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के साथ निर्देशक करण जौहर भी मौजूद रहे। बता दें कि इस फिल्म स्क्रीनिंग कल रात कराई गई। तीनों लोगों ने फिल्म से जुड़ी अपनी पुरानी यादों को ताज किया और उन कलाकारों को भी आभार व्यक्त किया जो उस समय मौजूद नहीं थे।

सलमान के नाम पर शाहरुख का जवाब


जब शाहरूख से रोमांटिक ड्रामा फिल्म कुछ कुछ होता है, फिल्म में विशेष भूमिका निभाने वाले सलमान खान के बारें में पूछा तो उन्होंने अपने अनोखे अंदाज से उसका जवाब दिया।


शाहरुख खान ने अपने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया कि अमन मेहरा की एंट्री इंटरवल के बाद होगी, यानी कि वह इंटरवल के बाद आएगा। अभी इंटरवल तक मेरी स्पीच पूरी नहीं हुई है। इसके साथ ही उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ भी मजाकिया अंदाज में बोला कि अभी तो रानी का भी जिक्र करूंगा। जब वह भूत बनकर आएगी।


शाहरुख खान के इस अंदाज से वहां मौजूद भीड़ उत्साह से गूंज की उठी, सभी लोगों को शाहरुख खान की बातें काफी ज्यादा पसंद आ रही थी और साथ में रानी मुखर्जी की उनके साथ काफी खुश नजर आ रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें