सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनपठान के बाद Shah Rukh Khan ने एक और खिताब को किया...

पठान के बाद Shah Rukh Khan ने एक और खिताब को किया अपने नाम, दुनिया के इन टॉप 100 लोगों में हुए शामिल

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: टाइम मैगजीन ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची जारी की। इनमें से भारत से अभिनेता शाहरुख खान, फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली, लेखक सलमान रुश्दी, टीवी होस्ट पद्मलक्ष्मी हैं। यह खबर शाहरुख और राजामौली के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने टाइम पत्रिका के लिए शाहरुख खान की प्रोफाइल लिखी है। फैंस काफी खुश हैं और शाहरुख के नाम इस खिताब को आने के बाद काफी चर्चा में हैं।

शाहरुख की तारीफ में कहीं ये बात

मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो उन्हें बहुत करीब से जानता है और उन्हीं गहराई से समझता है। ऐसे में 150 शब्द उस ‘फिनॉमिना’ के साथ न्याय नहीं करेंगे जिसे हम शाहरुख खान के तौर पर जानते हैं। शाहरुख खान को हमेशा-हमेशा सबसे महान एक्टर्स में से एक के रूप में जाना जाएगा लेकिन जो चीज उन्हें सबसे अलग बनाती है, वह है उनका दिमाग, उनकी शिष्टता, उनकी उदारता। इतना ही नहीं यह और भी आगे और बड़ी लिस्ट है।”

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

एसएस राजामौली और शाहरुख ने बॉक्स ऑफिस पर किया था धमाल

एसएस राजामौली एक बहुत ही प्रतिभाशाली निर्देशक हैं और उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस और आलोचकों दोनों के साथ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। लोग एक साल बाद भी इसके बारे में बात कर रहे हैं। ‘आरआरआर’ ने कमाई के मामले में भी कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। वहीं शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है।

ये नाम भी हैं शामिल

टाइम पत्रिका की दुनिया भर के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में एसएस राजामौली और शाहरुख़ खान ने शीर्ष 100 में जगह बनाई है। इसका मतलब है कि वह दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक हैं। इस सूची में अन्य लोगों में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, किंग चार्ल्स, सीरिया में जन्मी तैराक और कार्यकर्ता सारा मर्दिनी और युसरा मर्दिनी, स्टार आइकन बेला हदीद, अरबपति सीईओ एलोन मस्क, प्रतिष्ठित गायक और कलाकार बेयोंसे शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories