शनिवार, जुलाई 20, 2024
होममनोरंजनShahid Kapoor की फिल्म पर चली CBFC की कैंची, जानें पूरा अपडेट

Shahid Kapoor की फिल्म पर चली CBFC की कैंची, जानें पूरा अपडेट

Date:

Related stories

Shahid Kapoor: बॉलीवुड स्टारर शहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन इस वक्त अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीं इस फिल्म के शानदार गानों ने फैंस को दिवाना बना दिया है। लेकिन इस वक्त इसको को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के कुछ सीन्स के ऊपर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है।

(Shahid Kapoor) की फिल्म पर सीबीएफसी ने चलाई कैंची

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहिद कपूर स्टारर की इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन हैं जिन्हें सीबीएफसी ने काट कर छोटा कर दिया है। बता दें कि, फिल्म में 36 सेकेंड लंबा किसींग सीन हैं जिसको सेंसर बोर्ड ने छोटा कराकर 27 सेकेंड का करा दिया है।

(Shahid Kapoor) फिल्म के कुछ शब्द को भी किया चेंज

इसके अलावा फिल्म के आधे भाग के दौरान दारू शब्द का प्रयोग किया गया है। जिसकी जगह ड्रिंक करा दिया गया है। साथ ही स्मोकिंग से जुड़ी जानकारी को लेकर भी हिदीं में करा दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अब 2 घंटे मिनट और 15 सेंकेड की हो गई है।

(Shahid Kapoor) की फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकडे

दरअसल, इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से शुरू हो चुकी है। जिसमें आंकड़ा 41,21,816 पहुंच गया है। इन आंकडों कर देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि अभी आंकडे और भी बढ़ेंगे।

फिल्म में ये सितारें हैं शामिल

इस मूवी में शाहिद कपूर, कृति सेनन सहित डिंपल कपाड़िया, धर्मेंद्र, (Dharmendra) राकेश बेदी और राजेश कुमार भी शामिल हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक रोमांटिक फिल्म हैं। इसमें शाहिद कपूर ने आर्यन का रोल अदा किया है। वहीं, आर्यन यानि सिफ्रा नाम की लड़की यानि कृति सेनन से मिलता है। जो कि एक अच्छे दोस्त बन जाते हैं। इसके बाद दोनों में प्यार हो जाता है। लेकिन जब आर्यन अपने घरवालों से सिफ्रा को मिलवाने के लिए स है, तो पता चलता है कि वह एक रोबोट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories